आजमगढ़-दुर्घटना के बाद आग शोला बनी कार,दो जिंदा जले

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र में आजमगढ़-लखनऊ मार्ग पर अनियंत्रित कार गन्ना लदे ट्रक से टकराने के बाद आग का गोला बन गयी। दुर्घटना में कार सवार दो लोेग जिंदा जल गए। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। घंटों के प्रयास के बाद कार नंबर से किसी तरह मृतकों की शिनाख्त हो पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आग इतनी तेज थी चंद सेकेंड में पूरी कार को चपेट में ले लिया। गेट तोड़ने की कोशिश भी नाकाम रही।

Also Read:  गाजीपुर-अज्ञात बृद्ध का शव रेलवे ट्रैक पर

बताते हैं कि शुक्रवार की रात करीब 11 बजे एक कार अयोध्या की तरफ से तेज गति से आ रही है। कार अभी कंधरापुर पहुंची थी कि गन्ना लदे ट्रक से टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक से टक्कर के बाद कार खाई में चली गई उसमें आग लग गयी। वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में फंसे लोगों को शीशा तोड़कर निकालने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खोल पाए। तबतक आग पूरी कार में फैल चुकी थी। आग की विभीषिका देखने के बाद लोग असहाय हो गए और घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।

Also Read:  गाजीपुर-जमके बरसी स्वाति, पपीहों ने प्यास बुझाया

थोड़ी ही देर में थानाध्यक्ष कंधरापुर तथा फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गयी। जवानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार सवार दोनों की मौत हो चुकी थी। शव इतनी बुरी तरह जला था कि उसकी पहचान संभव नहीं हो सकी।

थानाध्यक्ष कंघरापुर के मुताबिक शवों के बुरी तरह से जल जाने के कारण शिनाख्त मुश्किल हो रही थी, लेकिन काफी देर बाद कार की पहचान करने और उसके मालिक की तलाश कर शव की शिनाख्त हो सकी। कार में कंधरापुर निवासी असलम (23) पुत्र अबरार और कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खरकौली गांव की दिव्या सवार थी जिनकी झुलसकर मौत हो गयी। दोनों कार से कहां जा रहे थे, यह बताने की स्थिति में फिलहाल परिवार में कोई नहीं था। प्रारंभिक जांच में इतना पता चला है कि असलम कार लेकर कप्तानगंज गया और वहां से दिव्या को बिठाकर कहीं जा रहा था।

Also Read:  गाजीपुर-बदबू की सिकायत बनी जानलेवा