गाजीपुर:शम्मी के आन्दोलन को लगातार बढ़ रहा जन समर्थन

122

गाजीपुर:आज दिनांक 8 दिसंबर को धरने के चौथे दिन नमामि गंगे वह जल निगम के खिलाफ आंदोलन जारी रहा तथा धरने को अनिश्चितकाल तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया। धरना स्थल पर पहुंचे वरिष्ठ अधिवक्ता साथियों ने कहा कि शहर के मुख्यालय पर रोडो की ऐसी दयनीय स्थिति पहले कभी नहीं थी तथा हर तरफ जाम के चलते मुवक्किल समय से अपनी तारीख तक देखने कोर्ट नहीं पहुंच पा रहे हैं। आए दिन सीवर के कार्य के लिए खोदे गए गड्ढे में लोगों के गिरने व घायल होने की सूचनाएं प्राप्त हो रही है।

लोगों ने एक सुर में कहा कि अगर इस समस्या का जल्द निस्तारण नहीं होता है तो हम सभी लोग एक साथ मिलकर बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।

धरने का समर्थन करने पहुंचे क्षत्रिय महासभा युवा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि सीवर के चलते इस प्रकार की दुर्दशा बर्दाश्त नहीं की जाएगी और संबंधित अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगी। सीवर के चलते अगर किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना प्राप्त होती है तो संबंधित विभाग व संस्था के खिलाफ फिर दर्ज कराई जाएगी ।

धरने के संयोजक श्री विवेक कुमार सिंह शम्मी ने धरने का समर्थन के लिए सभी संगठनों का आभार व्यक्त किया तथा सीवर के कार्य में देरी के खिलाफ जल्द अगर कोई निर्णय नहीं होता है तो हम सभी लंबी लड़ाई के लिए तैयार रहेंगे ।

मौके पर एडवोकेट सुरेश सिंह एडवोकेट राजेश राय विनय राय रणजीत सिंह श्याम जी सिंह प्रमोद राय आदि लोग मौजूद रहे।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries