गाजीपुर-अल्पसंख्यक व अनुसूचित जाति की महिलाओं ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सहकारिता राज्यमंत्री ने सैकड़ों मुस्लिम व अनुसूचित जाति की महिलाओं को दिलाई भाजपा की सदस्यता अन्य पार्टियों में मचा हड़कंप।

गाजीपुर- यह खबर सदर विधानसभा के आंदोखर गाँव से है जहां आज सहकारिता राज्यमंत्री डॉ संगीता बलवंत के नेतृत्व में सैकड़ों मुस्लिम तथा अनुसूचित जाति की महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम सोमवार को आंदोखर गाँव में रखा गया था जिसमें मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता लेने के साथ ही भाजपा सरकार को प्रदेश व देश में पुनः लाने की बात कही। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सदर विधायक व सहकारिता राज्यमंत्री डॉ संगीता बलवंत ने कहा कि प्रदेश की जनता पूज्य योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की सरकार पुनः चाहती है और इसी क्रम में आज मुस्लिम माताओं बहनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। यह इस बात को भी जाहिर करता है भाजपा पार्टी में सभी धर्म और जाति के लोगों को सम्मान मिलता है और सभी जाति धर्म और वर्ग के लोग भाजपा सरकार से संतुष्ट हैं और अपना सरकार पर विश्वास रखते हैं। भाजपा में शामिल हुए सभी माताओं बहनों का मैं स्वागत करती हूं और विश्वास दिलाती हूं की इन्होंने जिस विश्वास के साथ भाजपा पार्टी को ज्वाइन किया है वह विश्वास कभी टूटने नहीं पाएगा और प्रदेश पूज्य योगी जी के सरकार में दिन प्रतिदिन उन्नत करेगा।
इस क्रम में मंत्री जी ने शासन से बात की ग्राम खुटवा में शहीद ओमप्रकाश बिन्द जी मिलनी वाली सुविधाओं को जल्द उपलब्ध कराई जाए।
वही कार्यक्रम की अध्यक्षता (पूर्व DPRO)श्री अंबिका सिंह ने किया जबकि कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान श्री अमरनाथ बिंद,मण्डल मन्त्री श्री सोनू सिंह,पूर्व प्रधान श्री नंदलाल सिंह, कार्यसमिति सदस्य ओंकार सिंह, अनु० जनजाति जिला उपाध्यक्ष श्री अनूप खरवार,सभासद प्रतिनिधि श्री रूपक तिवारी सहित आदि लोग शामिल रहे।

Also Read:  गाजीपुर-युवक का दोनों पैर विहीन नंगधडंग शव मिला