गाजीपुर-आपसी सहयोग से कठिन परिस्थियां भी अनुकूल हो जाती है-सुनील राम

गाज़ीपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के रेलवे स्टेशन स्थित कार्यालय पर मासिक समीक्षा बैठक मे कांग्रेस महासदस्यता अभियान एवं संगठन पर वार्ता , कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनील राम की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें महा सदस्यता अभियान और संगठन विस्तार पर विस्तृत रूप से चर्चा कर समीक्षा की गई, साथ ही महा सदस्यता अभियान में आज दो बार सपा से विधानसभा लड़ चुके श्री शिवपूजन राजभर जी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, साथ में गोविंद कुमार प्रजापति बीडीसी सदस्य, निषाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संदीप कुशवाहा ने भी आज कांग्रेस की नीतियों के प्रति आस्था जताते हुए सदस्यता ग्रहण की। एकता में बल है, जब टीम वर्क और सहयोग होता है, तो कठिन परिस्थितियां भी अनुकूल हो जाती है।

मासिक बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री सुनील राम ने कहा कि पिछले 31 सालों से धर्म जात भ्रष्टाचार की राजनीत से परेशान जनता इस बार बेहतर जीवन के लिए कांग्रेस की तरफ देख रही है। प्रियंका गांधी के यूपी की राजनीति में सक्रिय होने के बाद से ही गरीब किसान महिला बेरोजगार दलित मुसलमान अपने को कांग्रेस की छत्रछाया में सुरक्षित और सुकून महसूस कर रहा है। आजादी के जन आंदोलन की तरह पूरे प्रदेश के सभी परिवारों को कांग्रेस के साथ जोड़ने के लिए दो करोड़ परिवारों को सदस्यता अभियान में शामिल करने का लक्ष्य है महंगाई बेरोजगारी ने किसान मजदूर के मध्यमवर्गीय परिवारों को भी सड़क पर खड़ा कर दिया है।
सपा छोड़ कांग्रेस में आए शिवपूजन राजभर ने कहा कि कांग्रेस में मुझे बड़ा सम्मान मिल रहा है , तथा यही एक ऐसी पार्टी है जो बिना किसी भेद किए देश के सभी वर्गों के लिए लड़ाई लड़ती है तथा उनके विकास के बारे में विचार करती है ।
पूर्व विधायक श्री अमिताभ अनिल दुबे ने कहा कि जिस टाटा एयरलाइंस को 52 में नेहरु जी ने टाटा से लेकर एयर इंडिया बनाई, जो इस देश का पहला राष्ट्रीयकरण था ,आज मोदी जी उसी टाटा को एयर इंडिया बेच दिया यह बात साबित करती है , यह जनता की नहीं कारपोरेट घराने और देश के दलालों की रहनुमाई करने वाली सरकार है आने वाले 22 के चुनाव में देश को मोदी के दोस्तों से बचाने के लिए लगातार चुनाव के दिन तक जनता के संघर्षों को जारी रखा जाएगा ।
आज की बैठक में प्रमुख रूप से श्री रविकांत राय , शफीक अहमद, अखिलेश्वर प्रसाद सिंह,आनंद राय, पंकज दुबे, अजय कुमार श्रीवास्तव, राजेश गुप्ता, मंसूर जैदी, राजीव सिंह, चंद्रिका सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव, सतीश उपाध्याय, उषा चतुर्वेदी, कुसुम तिवारी, माधव कृष्ण, अनुराग पांडे, हरिवंश चौहान, हरिओम यादव, मुसाफिर बिंद ,चंभ्भित राम, राजेश उपाध्याय, महेश राम, मोहन चौहान, चिंता देवी, जाफर सिद्धकी, सुमन चौबे ,कविता राजभर, मीरा चौबे , महेंद्र राम,महेश राम विभूति राम, मुसाफिर बिंद, अवधेश कुमार वर्मा, कैलाशपति कुशवाहा, नसीम अख्तर, जितेंद्र बिंद ,दरोगा यादव ,जय राम सिंह, शशिभूषण राय ,विद्याधर पांडे ,राजेंद्र यादव ,ईनरमल यादव ,अवधेश भारती ,श्याम नारायण कुशवाहा, ओमप्रकाश राजभर आदि लोग उपस्थित रहे ।

Also Read:  गाजीपुर-समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की सूची