गाजीपुर-इंटरनेशनल कबड्डी मैंच म़े बच्चों ने गोल्ड व सिल्वर मेडल जीता

गाजीपुर-भदौरा रेलवे स्टेशन पर इंटरनेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में परचम लहराकर लौटे स्थानीय खिलाड़ियो का क्षेत्रीय लोगो ने खिलाड़ियों का बाजे-गाजे के बीच माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।

गौरतलब हो कि सेवराई गांव निवासी विनोद श्रीवास्तव की पुत्री एवं कबड्डी कोच प्रियंका श्रीवास्तव के नेतृत्व में बालक और बालिका वर्ग के खिलाड़ियों की टीम इंटरनेशनल कबड्डी मैच खेलने के लिए नेपाल गई हुई थी। जहां फोर्थ इंडो नेपाल इंटरनेशनल चैंपियनशिप में कबड्डी खेल में विपक्षी टीम को धूल चटा दिया। यह प्रतियोगिता 15 से 18 नवंबर तक संचालित थी, जिसमें भारत, नेपाल सहित कई देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

Also Read:  गाजीपुर-दो हिस्सों में बंटी ट्रेन, परिचालन रहा बाधित

गाजीपुर जनपद के सेवराई तहसील क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न गांव की बालक वर्ग टीम ने कोच प्रियंका श्रीवास्तव के नेतृत्व में नेपाल के पोखरा में गोल्ड मेडल और बालिका वर्ग टीम ने सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया। शानदार जीत के बाद शनिवार को घर वापसी पर स्थानीय लोगों और खिलाड़ियों के परिजनों ने भदौरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर सभी खिलाड़ियों का माल्यार्पण कर एवं तिरंगा भेंट कर गाजे-बाजे और साथ डीजे की धुन के बीच जोश-खरोश से स्वागत किया। स्वागत करने वालों में गुड्डू बादशाह खान, दिनेश ठठेरा, रामनिवास सिंह कुशवाहा, अशोक कुशवाहा, लालदेव कुशवाहा, गिरीश चंद्र श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव सहित तमाम लोग शामिल थे।

Also Read:  गाजीपुर-इतना रहें जागरूक कि भाग जाये कोरोना का भूत-रमेश सिंह यादव