गाजीपुर-एआरएम रोडवेज निलंबित

756

गाजीपुर। अपने तुगलकी फरमानों के कारण सदैव चर्चा में बने रहने वाले और कर्मचारियों की आंखों की किरकिरी बने एआरएम रोडवेज सुहेल अहमद को आखिरकार अपनी करनी का फल भुगतना पड़ गया। उनके क्रियाकलापों से तंग आकर रोडवेज प्रशासन द्वारा उन्हें निलंबित कर उनके पदस्थान पर नये एआरएम को नियुक्त किया गया है।

बताते चलें कि रोडवेज डिपो गाजीपुर के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सुहेल अहमद को अपने दायित्वों में घोर लापरवाही करने, निगम को वित्तीय हानि पहुचाने,गलत सूचना अपने उच्चाधिकारियों को देने व उनके आदेशों की अनदेखी व अवहेलना करने के कारण निलंबित किया गया है। इस आशय का निलंबन आदेश उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम परिवहन भवन, लखनऊ के मुख्य प्रधान प्रबंधक प्रशासन एस.के. दुबे द्वारा गत एक अगस्त को जारी किया गया था।
उपरोक्त आदेश के क्रम में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सुहेल अहमद के स्थान पर कल रविवार 2 अगस्त को नए एआरएम बी.के.पाण्डेय ने डिपो पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया है। इससे पहले बी.के.पाण्डेय प्रयागराज में यातायात अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे। रोडवेज कर्मियों ने नये एआरएम का स्वागत करते हुए आशा व्यक्त की है कि उनके निर्देशन में कर्मियों का हित सुरक्षित रहेगा ।

Play Store से हमारा App डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें- Qries