गाजीपुर-ऐतिहासिक विशाल जन विश्वास सभा को संबोधित करेंगी- – –

गाजीपुर। भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा सभी छः क्षेत्रों से एक साथ निकलने वाली “जन विश्वास यात्रा” का काशी क्षेत्र में शुभारंभ 19 दिसम्बर को ऐतिहासिक लंका मैदान गाजीपुर से होगा। 15 दिनो तक क्षेत्र के सभी विधानसभाओं से होकर गुजरने वाली “जन विश्वास यात्रा” का समापन अमेठी में होगा, जिसका नेतृत्व केंद्र सरकार की कैबिनेट मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी करेंगी।

यात्रा के दौरान जगह-जगह सभा एवं प्रवास का कार्यक्रम भी होगा, जिसमे राष्ट्रीय एवं प्रदेश के पार्टी नेता जनता से संवाद करेंगे। यह जानकारी बुधवार को भाजपा कार्यालय पर इस रैली यात्रा के तैयारी बैठक को सम्बोधित करते हुए काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहीं।उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति देश के 130 करोड़ लोगों का विश्वास मजबूत हुआ है। 2014 से पहले देश में बहुत बड़ी समस्या जन विश्वास को लेकर थी। आदमी पर से आदमी का विश्वास उठ चुका था। लेकिन जबसे देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथो में आया है, तबसे वह विश्वास धीरे-धीरे बढ़ने लगा है।

वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव से पूर्व इस जन विश्वास यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों के विश्वास-भावना को मजबूत करना है। जन-जन को इस यात्रा के माध्यम से यह बताना है कि जिन उद्देश्यों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राजनीति में कदम रखा, उसको पूर्ण करने के लिए सदैव समर्पित रुप से कार्य किया है और कर रही है। उन्होंने कहा कि चाहे श्रीराम मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने की बात रही हो, चाहे 370, 25 ए जैसे राष्ट्र विरोधी धारा को समाप्त कर जम्मू-कश्मीर को राष्ट्र की मुख्य धारा में शामिल करने की बात रही हो, चाहे कुछ बहनो के अभिशाप स्वरुप तीन तलाक को समाप्त करने की बात रही हो या फिर सीएए की बात रही हो, भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की अपेक्षाओं और अपने महामनिषियों की सोच, सपनों को साकार करने का काम किया है।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बताया कि 19 दिसम्बर को पूर्वाह्न 11 बजे लंका के मैदान में भाजपा की ऐतिहासिक विशाल जन विश्वास सभा को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी सम्बोधित करेंगी तथा 15 दिनो तक काशी क्षेत्र में भ्रमण करने वाली जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करेंगी, जो गाजीपुर जनपद के विभिन्न सात विधानसभाओं में दो दिन दो प्रवास के साथ लंका मैदान से प्रारम्भ होकर फतेहपुर अटवा मोड (मुहम्मदाबाद), वेद बिहारी पोखरा (जहूराबाद), भडसर, जयरामपुर (जंगीपुर) नसीरपुर, बुजुर्गा (जखनियां), चौकियां, मिरनापुर भुतहियाटाड (सदर) के रास्ते लोकनिर्माण विभाग के अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के पश्चात अगले दिन 20 दिसम्बर को जमानियां मोड, मेदनीपुर, मलसा, मतसा, जमानिया, बड़सरा, चोचकपुर, नंदगंज, पहाड़पुर, पियरी होते हुए सैदपुर में सभा कर सर्किट हाउस व द्वारिका पैलेस में रात्रि विश्राम के पश्चात अगले दिन सुबह चंदौली के लिए प्रस्थान करेगी।

इस तरह से जनपद में कुल 145 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए इस यात्रा का जगह जगह स्वागत-अभिनंदन तथा नेताओं का सम्बोधन होता रहेगा। बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष दीपक पटेल, सरोज कुशवाहा, क्षेत्रीय मंत्री आशीष सिंह, कृष्ण बिहारी राय, रामनरेश कुशवाहा, अच्छे लाल गुप्ता, अवधेश राजभर, विनोद अग्रवाल, साधना राय, किरन सिंह, अखिलेश सिंह, गुलाम कादिर राईनी, त्रिलोकी कुशवाहा, विश्वप्रकाश कुशवाहा, मनोज बिंद आदि उपस्थित रहे। संचालन ओमप्रकाश राय ने किया।