गाजीपुर-कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जबरदस्त बिरोध प्रदर्शन

गाज़ीपुर। 9 अगस्त, आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी की अगुवाई में अगस्त क्रांति यात्रा के तर्ज़ पर चार विधानसभाओ क्रमशः जंगीपुर, जखनियाँ, मोहम्दाबाद और जहूराबाद विधानसभा में कांग्रेस जनों ने गांधीवादी और कोविड प्रोटोकाल के तहत पदयात्रा निकाल कर भाजपा सरकार गद्दी छोड़ो का नारा लगा कर जन जागरण अभियान छेड़ दिया। वर्तमान भाजपा सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी तथा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काँग्रेस अध्यक्ष सुनील राम की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया और सरकार विरोधी नारे लगाए गए।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील राम ने शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए जोशीला नारा लगाते हुए कहा कि आज देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और बेलगाम बढ़ते अपराध पर ये सरकार पूरी तरह से फेल है, किसानों और गरीब आमजन के लिए इस सरकार के पास कोई योजना नहीं है इसलिए जो सरकार निकम्मी है वो सरकार बदलनी है। उन्होंने कहा कि आज अगस्त क्रांति के मौके पर गांधी जी ने नारा दिया था अंग्रेजो गद्दी छोड़ो, वैसे ही हमारे शीर्ष नेतृत्व ने भाजपा सरकार निकम्मी सरकार गद्दी छोड़ो का नारा बुलंद किया है और हम सब कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के तर्ज पर भाजपा सरकार के खिलाफ पर हल्ला बोला है और इसे हटाकर ही दम लेंगे।

शहीदों को नमन करके प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से जंगीपुर प्रभारी और वरिष्ठ कोंग्रेसी रविकांत राय ने कहा कि जो सरकार आम जनता को महंगाई, बेरोजगारी और सुरक्षा न दे सके उसे गद्दी पर बैठने कोई हक नहीं है, इसलिए हम नारा देते हैं कि भाजपा तुम गद्दी छोड़ो।

चारो विधानसभाओं में प्रदर्शन के दौरान जिला कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि कांग्रेस को लाएंगे, फिर अच्छे दिन आएंगे का हम सबने संकल्प लिया है और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को हटाकर कांग्रेस की सरकार उत्तर प्रदेश में लाएंगे।

जंगीपुर विधानसभा में नवीन मंडी से लावा मोड़ तक कॉंग्रेस जनों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनजागरण करते हुए रैली निकाली और भाजपा गद्दी छोड़ो का नारा बुलंद किया।

इस अवसर पर प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष सुनील राम जंगीपुर विधानसभा प्रभारी श्री रवि कांत राय, राजेश गुप्ता, राजीव कुमार सिंह, चंद्रिका सिंह ,कुसुम तिवारी,अजय कुमार श्रीवास्तव , हरिवंश चौहान, विद्याधर पांडे ,उषा चतुर्वेदी, महबूब निशा, अरुण गुप्ता, गुल बास यादव , चंदन, विनोद गुप्ता ,ज्यूत यादव आदि सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे ।
भवदीय
अजय कुमार श्रीवास्तव
प्रवक्ता/ मीडिया प्रभारी
जिला कांग्रेस कमेटी गाजीपुर