गाजीपुर-कांग्रेस के महा सदस्यता अभियान में हाजिर हुए मकसूद खान

गाज़ीपुर। पूरे देश में कांग्रेस द्वारा महा सदस्यता अभियान 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन से शुरू होकर प्रदेश के साथ जनपद गाज़ीपुर में भी जोर पकड़ने लगा है, सदस्यता विस्तार अभियान के तहत आज कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मकसूद खान सहित उनके समर्थकों ने गाज़ीपुर सिटी रेलवे स्टेशन स्थित जिला कार्यालय पर सद्स्यता का नवीनीकरण कराते हुए अन्य नए लोगों को भी काँग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई और इस महाअभियान का जिला मुख्यालय से हिस्सा बने।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं गाजीपुर के प्रभारी श्री मकसूद खान ने कहा कि आज का युवा कांग्रेस की नीतियों को पसंद कर रहा है और तेजी से जुड़ रहा है और गाजीपुर के संगठन में नए सदस्य बनाने का जो उत्साह दिख रहा है, वह वास्तव में काबिले तारीफ है। यह स्वस्थ लोकतंत्र के लिए एक अच्छा संदेश है। जनता वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों से बुरी तरह से त्रस्त है और देश को फिर पुनः स्वस्थ लोकतंत्र की ओर बढ़ते हुए देखना चाहती है, जो सिर्फ कांग्रेस की सरकार आने के बाद सम्भव है।

Also Read:  युवा क्रिकेटर की गंगा में डूबने से मौत

सदस्यता अभियान के अवसर पर जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि गाजीपुर जैसे सभी कार्यक्रमों में आगे था, उसी तरह सदस्यता के क्षेत्र में भी गाजीपुर आगे रहेगा, गाजीपुर की क्रांतिकारी जनता इन दमनकारी सरकारों के आगे न झुकी है न झुकेगी, क्योंकि यहां की जनता जनहित और देश के सम्मान के लिए अपना जान भी देना जानती है, यहां आजादी के समय भी कांग्रेस के लोग झुकना पसंद नहीं करते थे। आज यही वजह है कि गाजीपुर में कांग्रेस की सदस्यता बहुत ही जोर शोर से हो रही है।सबसे महत्व पूर्ण बात यह है कि आज देश का युवा कांग्रेस की नीतियों को पसंद कर रहा है।

Also Read:  दारू की दुकान के मुनीब की करेंट से मौत

आज इस सदस्यता अभियान में प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश सचिव रविकांत राय, अजय कुमार श्रीवास्तव, मंसूर जैदी, राजेश गुप्ता, उषा चतुर्वेदी, संदीप विश्वकर्मा, कुसुम तिवारी ,संजय गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, शबीहूल हसन, सुमन चौबे, देवानंद यादव,राजेंद्र भारती आलोक यादव प्रदीप कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे ।

अजय कुमार श्रीवास्तव
प्रवक्ता/ मीडिया प्रभारी
जिला कांग्रेस कमेटी गाजीपुर

Also Read:  टीवी पर डिबेट या कुत्तों की लडाई