गाजीपुर-किसान खेती करने के बजाय मजदूरी करना पसंद कर रहा है-श्यामलाल पाल

गाजीपुर-समाजवादी संदेश यात्रा लेकर आये समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव श्यामलाल पाल ने गुरुवार को लंका स्थित एक होटल में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में पत्रकार बंधुओं से रूबरू होते हुए कहा कि यह संदेश यात्रा प्रदेश में व्याप्त अराजकता, लगातार बढ़ती हुई मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और गरीबों को मिलने वाले सामाजिक न्याय के साथ हो रहे छेड़छाड़ के खिलाफ अलख जगाने के उद्देश्य से कई जनपदों से होते हुए यहां गाजीपुर मे आयी है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से पूरा देश त्रस्त है। मंहगाई की मार से गरीब का चुल्हा जलना मुश्किल हो गया है। वादा खिलाफी, झूठ बोलना, फितरत बाजी, पल पल रंग और नाम बदलना मानो इनका धर्म हो गया है। जनता के बुनियादी सवालों से भाजपा सरकार का कुछ भी लेना देना नहीं है। उन्होंनेे कहा कि भाजपा सरकार में किसानों, महिलाओं और मजदूरों का उत्पीड़न किया जा रहा है। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने डीजल, खाद और बिजली का दाम बढ़ाकर किसानों की मुसीबत और बढ़ा दिया है।

Also Read:  गाजीपुर-सिधौना कांड में जि०पं०स० कमलेश यादव गिरफ्तार

आज की तारीख में देश का किसान खेती करने के बजाय मजदूरी करना पसंद कर रहा है। इस दौरान पत्रकारों के समक्ष शादियाबाद थानांतर्गत इन्द्पुरछिड़ी गांव के अरविंद पाल की हुई हत्या और नामजद रिपोर्ट के बावजूद हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के दबाव में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही हैं। उन्होनें आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस की कार्यवाही कहीं न कहीं आरोपियों को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलने की भी बात कही।

Also Read:  गाजीपुर-नंदगंज थानाक्षेत्र में धारा 144 का सपाइयों ने किया खुला उल्लंघन

इस पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में जिला प्रशासन पर भाजपा सरकार के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों का नाम जानबूझ कर मतदाता सूची में दर्ज नहीं किया जा रहा है। बल्कि समाजवादी पार्टी के लोगों का नाम जानबूझ कर काटा जा रहा है। इस पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव दिनेश यादव, समाजवादी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष विनोद पाल, विभा पाल, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, पारस यादव, शाहिद खां, अखिलेश राम, सर्वेश राम, विरेन्द्र पाल व अवधेश कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

Also Read:  आरे ! बाप रे बाप इतना लूट के बाद हत्यारे गिरफ्तार