गाजीपुर-गठबंधन वाले दलों के साथ सपा जिलाध्यक्ष ने किया बैठक लिया संकल्प

गाजीपुर-आज दिनांक 2जनवरी को समाजवादी पार्टी एवं सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल पार्टी, जनवादी पार्टी सोस्लिस्ट , अपना दल कमेरावादी , भागीदारी समाज पार्टी,जै हिंद समाज पार्टी, राष्ट्रीय उदय पार्टी की संयुक्त बैठक समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई । बैठक आरंभ होने के पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी सहयोगी दलों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए माल्यार्पण कर स्वागत किया और समर्थन और सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया ।

इस बैठक में सभी दलों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की सत्ता पर हुकूमत कर रही संकीर्ण एवं साम्प्रदायिक सोच की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंककर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया । इस बैठक में वक्ताओं ने देश में लगातार बढ़ रही मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी और योगी जी की सरकार देश में झूठ और नफ़रत की सियासत कर रही है । भाजपा सरकार ने इस देश की जनता से लगातार वादाखिलाफ़ी किया है । देश और प्रदेश पर हुकूमत करने का अपना नैतिक अधिकार भाजपा खो चुकी है ।

हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने, सरकार बनते ही साठ दिन में मंहगाई कम करने,15-15लाख रूपये हर खाते में भेजने का मोदी सरकार का वादा जुमला साबित हुआ है । भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते इस देश का नौजवान, किसान, व्यापारी, महिलाएं,छात्र सभी दुखी और त्रस्त है । मंहगाई के चलते गरीबों का चुल्हा जलना मुश्किल हो गया है । रोजगार न मिलने के चलते बेरोजगार नौजवान खुन के आंसू रो रहे हैं । इस भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी न देकर पढ़ें लिखे नौजवानों को पकौड़ा बेचने की राय देकर नौजवानों को अपमानित करने का काम किया है ।

भाजपा सरकार का जनता के बुनियादी सवालों से कुछ भी लेना देना नहीं है ‌। वह लगातार देश की जनता के सामने झूठ परोस रही है । वक्ताओं ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार ने इस देश की एकता, भाईचारा, सौहार्द,गंगा जमुनी तहजीब,सांझी विरासत की संस्कृति को नुक्सान पहुंचाने का काम किया है । भाजपा राष्ट्रवादी होने का झूठा पाखंड रचती है । राष्ट्र की सम्पत्ति बेचने वाला कभी राष्ट्रवादी नहीं हो सकता । यह सरकार ने अगड़ों की है न पिछड़ों की है,नहिंदू की है न मुसलमान की है यह भाजपा सरकार केवल और केवल पूंजीपतियों की है जो राष्ट्र की सम्पत्ति को बेचकर पूंजीपतियों की तिजोरी भरने का काम कर रहे हैं । वक्ताओं ने यह भी कहा कि यदि इस देश के संविधान, लोकतंत्र, सामाजिक न्याय, धर्मनिरपेक्षता की रक्षा के लिए भाजपा सरकार का खात्मा कर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है ।

इस बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष लल्लन राजभर, राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव देवगौड़ा, प्रगतिशील समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष यादव, भागीदारी पार्टी के जिलाध्यक्ष आदर्श प्रजापति,जै हिंद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष बनवारीलाल , गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष भरत गोड़के अलावा जखनियां के विधायक त्रिवेणी राम,पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, निजामुद्दीन खां, अशोक कुमार बिन्द, रामवचन यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, दिनेश यादव,एस पी पांडेय, बृजभान सिंह बघेल,असलम हुसैन, रविन्द्र प्रताप यादव, आशा यादव,बीजू राजभर, रामवृक्ष यादव, श्रीनारायण यादव, सदानंद यादव,तहसीन अहमद, राजेश यादव, राकेश यादव, राहुल सिंह, सुदामा राजभर, भयंकर यादव, मार्कण्डेय यादव, वंशराज यादव, ओमप्रकाश यादव, देवचंद आजाद,प्रियंका सोनकर, डॉ खालिद,गोवर्धन यादव,रविशेखर विश्वकर्मा, राजेंद्र यादव, जयहिंद यादव, कमलेश यादव, अनिल यादव,हरवंश यादव, संतोष यादव, रामाशीष यादव, द्वारिका यादव, सिकंदर कनौजिया, देवेन्द्र यादव,आजाद राय, कृष्णानंद यादव,अक्षय यादव, प्रेमचंद प्रजापति आदि उपस्थित थे । इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।