गाजीपुर-जनविश्वास यात्रा का दुसरा दिन, मंत्री के नेतृत्व में

गाजीपुर-जनपद मे दूसरे दिन शुरू हुई जन विश्वास यात्रा कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के नेतृत्व में निकाली गई। यह यात्रा जंगीपुर विधानसभा के मेदनीपुर,टारीघाट,डुहियां,इजरी मलसा होते हुए जमानिया और जमानियां से सदर विधानसभा के धरम्मरपुर,बड़सरा,दिनापुर,नौदर,गोशन्देपुर, कुचौरा,मेदनीपुर चोचकपुर,चाडीपुर मटखन्ना होते हुए सैदपुर विधानसभा मे प्रवेश कर सैदपुर पहुंचेगी। आज की यात्रा मेदनीपुर गांव से शुरू हुई जो जमानिया के रामलीला मैदान में पहुंचेगी।वहां पर मंत्री अनिल राजभर जनसभा को सम्बोधित करेंगे । उसके बाद यात्रा जमानिया से चोचकपुर होते हुए सैदपुर पहुंचेगी। जन विश्वास यात्रा में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, जमानिया विधायक सुनीता सिंह, एमएलसी विशाल सिंह चंचल के साथ तमाम बीजेपी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। जन विश्वास यात्रा का स्वागत देवरिया गांव में लोगों द्वारा गाजे बाजे के साथ स्वागत किया।

इस दौरान अनिल राजभर ने कहा कि 2017 में भी हम लोगों ने परिवर्तन यात्रा निकाला था और इस बार यह कार्यक्रम तो बहुत पहले से बना हुआ था जन विश्वास यात्रा पूरे उत्तर प्रदेश में 6 जगह से कल इसकी शुरुआत हुई है। मैं गाजीपुर के हर वर्ग के लोगों का मैं स्वागत करना चाहता हूं। उत्तर प्रदेश की सरकार की तरफ से और अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भी। कल उसके शुभारंभ के अवसर पर हमारे मुख्य अतिथि स्मृति ईरानी के स्वागत में उनको सुनने के लिए जिस तरह से गाजीपुर के लोगों ने जनसमर्थन दिया हम उसके लिए आभारी हैं।

यहां किसी प्रकार की कोई प्रतियोगिता नहीं है। हमारा एजेंडा स्पष्ट है की 51 फीसदी की लड़ाई लड़ने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी का एक एक सिपाही तैयार है और 2017 की पुनरावृति करेंगे उससे भी सशक्त और मजबूत सरकार बनेगी। हमारा प्रयास रहेगा कि जो गरीब है खासतौर पर मां बहने हैं, हमारे जो युवा साथी हैं हम उनसे संपर्क स्थापित करें और जन विश्वास यात्रा के माध्यम से हम उनसे उनका आशीर्वाद मांगे, उनका समर्थन मांगे और सरकार ने उनके लिए जो किया है हम उनसे संवाद के माध्यम से उनके बीच में हम अपनी बात रखने का काम करें। जन विश्वास यात्रा में इन बातों को लेकर हम आगे बढ़ रहे।