गाजीपुर- जब 28 की हुई तो चहके रामधारी

0
3118

गाजीपुर-आज दिनांक 4अक्टूबर को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया ।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का 28 वर्ष का कार्यकाल बहुत ही गौरवशाली और समृद्ध इतिहास को समेटे हुए है । जनेश्वर मिश्र, कपिल देव सिंह,मोहन सिंह, बृजभूषण तिवारी, जमुना प्रसाद बोस,मो.आजम खां, बेनी प्रसाद वर्मा ,राम शरण दास,अमर सिंह आदि नेताओं की अगुवाई में पार्टी निरन्तर आगे बढ़ते हुए आज इस मुकाम पर पहुंची है । 28वर्ष की अवधि में समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में चार बार सरकार बनी जिसमें तीन बार मुलायम सिंह और एक बार अखिलेश जी मुख्यमंत्री बने । समाजवादी पार्टी सदैव देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप , लोकतंत्र और सामाजिक न्याय की रक्षा के साथ साथ जनता की बुनियादी जरूरतों पर राजनीति करती रही है । वह हमेशा गरीबों के साथ हुए अन्याय,जुल्म-ज्यादती और शोषण के खिलाफ संघर्ष करती रही है । समाजवादी पार्टी का मुख्य मकसद समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कराहट लाना है और वह इसके लिए सतत संघर्षरत हैं ।‌ सम्प्रदायिकता,सामंती और तानाशाहों के खिलाफ समाजवादी सदैव संघर्ष करते रहे हैं । उन्होंने पार्टी की मजबूती और विस्तार के लिए सभी से कड़ी मेहनत करने का निर्देश दिया और कहा कि पार्टी का विकास होगा तो सभी को सम्मान बढ़ेगा और प्रदेश का चतुर्दिक विकास होगा । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से 2022मे उत्तर प्रदेश में अखिलेश जी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने के लिए काम करने का निर्देश दिया ।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ सदानंद यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव ,कन्हैयालाल विश्वकर्मा,,रामयश यादव, राजेश कुमार यादव,आत्मा यादव, रामाशीष, आजाद राय,द्वारिका यादव ,राजू कुमार गुप्ता, विवेक कुमार गुप्ता,लड्डन खां,नन्हें , आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here