गाजीपुर-जमकर चले ईट-पत्थर ,8 पर एफआईआर, तीन का उपचार

0
511

गाजीपुर-गहमर थाना क्षेत्र के बसुका गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से चले ईट पत्थर और लाठी-डंडों में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी अनुसार बसुका गांव निवासी प्रशांत कुमार राय भदौरा से अपने गांव लौट रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान विपक्षीगण अजीम मोहम्मद के साथ किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई और दोनों पक्षों में देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना में अजीम मोहम्मद, प्रशांत राय और अमन सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा कर प्राथमिक उपचार कराया गया। मारपीट की सूचना पर पहुंचे सेवराई चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार सिंह ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। दोनों पक्षों के द्वारा दिए गए तहरीर के बाद पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
इस बाबत गहमर कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि मारपीट की घटना में दोनों पक्षों द्वारा चार चार लोगों के खिलाफ तहरीर मिली है जिन्हें मुकदमा पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here