गाजीपुर-जलूस निकाल रहे कांग्रेस नेता गिरफ्तार

गाजीपुर-आज शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिला अध्यक्ष सुनील राम एवं जिला उपाध्यक्ष कुसुम तिवारी के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यालय से सैकड़ों महिलाओं द्वारा *लड़की हूं लड़ सकती हूं । * के नारे के साथ शक्ति यात्रा के लिए निकली ही थी की पुलिस बल के साथ जबरदस्त नोकझोंक के बाद जबरदस्ती रेलवे स्टेशन पर जुलूस को रोककर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर शहर कोतवाली लाया गया ।

जिला अध्यक्ष श्री सुनील राम ने कहा कि यह पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या है, हम कांग्रेस जन शांति पूर्वक लड़की हूं लड़ सकती के नारे के साथ अभी कार्यालय से निकले ही थे कि जबरदस्ती पुलिस ने हम लोगों के साथ हाथापाई कर गिरफ्तार कर थाने में बैठाया है । जब की बहन प्रियंका दीदी के निर्देश पर देश की आधी आबादी की लड़ाई लड़ते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता उनकी सुरक्षा को निश्चित करने के लिए संघर्ष करते रहेंगे । और अब उन्हें प्रियंका दीदी द्वारा राजनीतिक में भी बराबरी का दर्जा मिलेगा, वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश में महिलाएं एवं बहने अपने को सुरक्षित नहीं समझ रही हैं , और इनके नेता अनर्गल बयान देने में मशगूल है ।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से गिरफ्तारी देने वालो में पूर्व प्रदेश सचिव रविकांत राय, डॉ मार्कंडेय सिंह ,पंकज दुबे, मंसूर जैदी, अजय कुमार श्रीवास्तव, लाल साहब यादव, कुसुम तिवारी, राजेश गुप्ता ,संदीप विश्वकर्मा, राघवेंद्र कुमार, आशुतोष गुप्ता, माधव कृष्ण, राजेश उपाध्याय, अखिलेश राय, ईनर्मल यादव, लालसा देवी, मीरा चौबे, महबूब निशा, सुमन चौबे, कुसुम देवी, ज्ञ ओम प्रकाश पांडे, संजय गुप्ता, कमलेश्वर शर्मा, रतन तिवारी, आलोक कुमार यादव, आदि लोग उपस्थित रहे। भवदीय

अजय कुमार श्रीवास्तव
प्रवक्ता /मीडिया प्रभारी
जिला कांग्रेस कमेटी गाजीपुर

Play Store से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें Find us on Play Store