गाजीपुर-जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी-अतीक अ.राईनी

गाजीपुर- दिनांक 12-9-2021 दिन रविवार को उत्तर प्रदेश जमीयत उर राइनी समाज की जिला कार्यकारिणी की बैठक कैम्प कार्यालय नई सब्जी मंडी में किया गया, जिसकी अध्यक्षता अतीक अहमद राईन प्रदेश उपाध्यक्ष ने किया।

बैठक का एजेंडा पूर्व जिला अध्यक्ष अतीक अहमद राईन को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने पर प्रदेश संगठन का आभार व्यक्त किया गया और जल्द से जल्द जिला संगठन के साथ-साथ वाराणसी मंडल स्तर पर गठन की जाएगी।गाजीपुर जिले में संगठन के सम्मानित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र वितरण सम्मान समारोह का आयोजन जल्द राइनी समाज द्वारा किया जाएगा। संगठन की बैठक में जिलानी राइन ने कहा कि जिला अध्यक्ष अतीक अहमद राईन के नेतृत्व में राइनी समाज काफी मजबूत होने के साथ ही संगठन भी मजबूत हुआ है। आगे जो भी जिलाध्यक्ष आएगा उसको जिला स्तर पर संगठन को अतीक राइनी से भी बढ़ चढ़कर संगठन को चलाना होगा।

नवली ग्राम प्रधान जमशेद राइन ने कहा कि काबिले तारीफ रहा अतीक अहमद राईनी का 10 साल का कार्यकाल, समाज के हर सुख दुख में पहुंचना और समाज के गांव-गांव में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना हम गाजीपुर राइनी समाज के लोग इनके नेतृत्व में काफी मजबूत हुए हैं और इसी संगठन का नतीजा है कि आज समाज के 4 प्रधान गाजीपुर में निर्वाचित हुए हैं। नगर अध्यक्ष अलीशेर राइन उर्फ शेरू ने कहा कि चाहे जो भी राइनी समाज का जिला अध्यक्ष बनेगा उसके नेतृत्व में संगठन को और भी मजबूती मिलेगी। स्वर्गीय हाजी यूनुस साहब को याद करते हुए बताया कि संगठन की नीव हाजी युनूस साहब ने रखा था जो आज एक बेहतरीन अंदाज में अपने शिखर और लक्ष्य के ओर बराबर बढता नजर आ रहा है। अतीक अहमद राईनी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि 10 साल जिला अध्यक्ष के पद पर होने के उपरांत भी किसी भाई को मेरे कहने सुनने में कोई भी कोताही हुई तो माफ कीजिएगा और इंशा अल्लाह अक्टूबर माह में इसी गाजीपुर जिले में वाराणसी मंडल स्तर का गठन होगा जिसमें गाजीपुर का भी जिला स्तर से गठन होगा और बहुत जल्द पूर्वांचल स्तर पर राइनी समाज का गठन करके राइनी समाज के लिए उनके हक और हुकूक की लड़ाई लड़ने का काम मजबूती के साथ किया जाएगा। मैं समाजवादी पार्टी का नेता भी हूं मैं अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव से, जिला अध्यक्ष रामधारी यादव, जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह जी से निवेदन करना चाहूंगा कि 2022 के चुनाव में एक नारा जरूर है हम पिछड़े समाज के लोगों का जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी होनी चाहिए।सभी समाज के साथ-साथ हम राइनी समाज का भी मुख्य रुप से ध्यान देना होगा और इंशा अल्लाह हम लोग मेहनत करेंगे और अपने मेहनत के दम पर जल्द ही समाज के लोगों को विधानसभा और लोकसभा में भी भेजने का काम करेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष अतीक अहमद राई न,करमे इलाही प्रधान चकिया, नवली प्रधान जमशेद राइन, जिलानी राइन, सभासद जमानिया एजाज अहमद, मोहिउद्दीन राइन, अहमद रजा कादरी, मोबीन राइन, शेर अली उर्फ शेरू राइन, मोहम्मद अली, वकील अहमद, सारीक राइन, असलम राइन, इमरान राईन, कौसर अली, तस्लीम राइन, साबिर राइनी, रोशन राइन, आदि काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया और संचालन अधिवक्ता अशरफ राइन ने किया।