गाजीपुर-ठेकेदार त्रिभुवन सिंह ने पुत्र अभिषेक के साथ ली भाजपा की सदस्यता

गाजीपुर-कभी पुर्व कैविनेट मंत्री और पुर्व सांसद ओमप्रकाश सिंह के अति करीबियों में गिने जाने वाले शहर के प्रतिष्ठित ठेकेदार व व्‍यवसायी त्रिभुवन सिंह ने अपने पुत्र अभिषेक सिंह व सैकड़ों समर्थकों के साथ मंगलवार को बीजेपी कार्यालय में पंहुच कर भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कर ली।

भाजपा के जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह ने सबको पार्टी का गमछा व माला पहना कर पार्टी की सदस्‍यता दिलायी। इस अवसर पर जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि त्रिभुवन सिंह का परिवार समाजवादी पार्टी से आस्‍था रखता था। लेकिन पीएम मोदी और सीएम योगी के नीतियों से प्रभावित होकर उन्‍होने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की है।

Also Read:  गाजीपुर-विद्युत बिभाग में गड़बड़ घोटाला

त्रिभुवन सिंह ने कहा कि हमारा संबंध पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह से था हम कभी भी सपा के सदस्य नही थे। दोस्‍ती किसी भी दल के लोगों से हो सकती है। हम पुराने भाजपाई हैं और अपने घर वापसी की है। त्रिभुवन सिंह के सुपुत्र युवा नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि हम पहले भी समाजसेवा करते थे और आज भी करते हैं। सीएम योगी के नीतियों से प्रभावित होकर हमने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण किया है। हम किसी पद, प्रतिष्‍ठा या टिकट के लिए भाजपा में नही आये हैं। हम एक साधारण कार्यकर्ता के रुप में कार्य करने के लिए आये हैं। इस अवसर पर पार्टी के जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, वरिष्‍ठ नेता अखिलेश सिंह, परीक्षित सिंह, योगेश सिंह, शशिकांत शर्मा आदि दर्जनों भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। अभिषेक सिंह अपने पिता के साथ रौजा से सैकड़ों गाडि़यों के काफिले के साथ भारत माता की जयकारा लगाते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचे।

Also Read:  गाजीपुर-जाको राखे साईयां, मार सके ना कोय