गाजीपुर-तीन दुकानों में चोरों ने किया हांथ साफ

गाजीपुर-थानाक्षेत्र करण्डा के ब्राह्मणपुरा चट्टी पर स्थित तीन गुमटियों को चोरों ने रविवार की रात अपना निशाना बनाया। गुमटी को तोड़कर उसमें रखे हजारों रुपये के सामान सहित नगदी चुरा लिये। पीड़ित गुमटी स्वामियों ने इसकी सूचना करण्डा थाना पुलिस को दी। जहां पहुंच पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के संबंध में छानबीन की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्राह्मणपुरा चट्टी स्थित दुकानदार बुच्ची राजभर, किशोर पटेल व अमरनाथ गुप्ता फल-सब्जी व पान की दुकान लगाकर कर अपने परिवार की जीविका चलाते हैं। जहां रविवार की रात किसी समय चोरों ने दुकान का ताला व गुमटी का पल्ला तोड़कर उसमें रखे सामान चुरा लिये। वहीं सोमवार को सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मार्निंग वाक को निकले लोगों की नजर टूटी गुमटी पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना को दुकानदारों को दी गई। जहां पान की दुकान से चोरों ने पान-मसाला व लगभग पन्द्रह सौ रुपये चोरी कर लिए, वहीं फल सब्जी की दुकान से लगभग सात-आठ सौ रुपये चोरी कर ली। पास में ही स्थित उदय पटेल की सुर्ती की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया, पर सफल नहीं हो पाए।

ज्ञात हो कि चोरी हुए स्थान से लगभग एक किमी. की दूरी पर खिजिरपुर पुलिस चौकी है। रविवार की रात चट्टी पर प्रायः 112 नम्बर पुलिस भी खड़ी रहती है। पूर्व में हुई चोरी को देखते हुए रात में चट्टी पर पहरा भी रहता है। फिर भी फिर भी हौसलाबुलंद चोर अपने मंसूबे में कामयाब रहे और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। चोरी की घटना से अन्य दुकानदारों की भी नींद उड़ गयी

Play Store से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें Find us on Play Store