गाजीपुर-दादा के पोते का राजनीति में प्रवेश

0
75

गाजीपुर- 2जून को समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई । इस बैठक में सैदपुर ब्लाक के प्रमुख पद के लिए आशीष यादव उर्फ राहुल को समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया । आशीष यादव उर्फ राहुल पूर्व विधान परिषद सदस्य मा.विजय यादव के पुत्र एवं पूर्वांचल के गांधी के नाम से विख्यात रहे स्व.रामकरन यादव के पौत्र हैं ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने आशीष यादव उर्फ राहुल को पार्टी प्रत्याशी घोषित करते हुए उन्हें बधाई दी और जीत की अग्रिम शुभकामना व्यक्त करते हुए उन्हें पार्टी का भविष्य बताया । उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई पूंजीवादी ताकतों से हैं, हमें इस चुनाव में पूंजीवादी ताकतों को परास्त कर लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि पूंजीवाद लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया ।
इस अवसर पर जंगीपुर के विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने दल के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से पार्टी के सभी प्रत्याशियों को विजई बनाने की अपील किया और पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि दल से ही सबकी पहचान है दल का सम्मान बढ़ेगा तो हम सबका सम्मान बढ़ेगा । उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ-साथ अधिकतम ब्लाक प्रमुख पदों पर समाजवादी पार्टी हमेशा की तरह अपना परचम फहरायेगी । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी जीतेगा तो अखिलेश जी को ताकत मिलेगी और यह जीत पार्टी के लिए 2022 विधान सभा चुनाव के पूर्व संजीवनी साबित होगी सत्तारूढ़ भाजपा और अन्य विपक्षी दलों को अपनी एकता और ताकत का एहसास करायेगी । उन्होंने कहा इस होने वाले चुनाव में भाजपा अभी से ही धनबल और बाहुबल का खुलेआम इस्तेमाल कर रही है । समाजवादी हमेशा से पूंजीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ी है । हम किसी भी कीमत पर जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर पूंजीपतियों एवं बाहुबलियों को बैठने नहीं देंगे ।
इस बैठक में मुख्य रूप से सैदपुर विधानसभा अध्यक्ष कमलेश यादव ,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव,जय सिंह यादव उर्फ पप्पू,रामयश यादव,चन्द्रिका यादव, हरेंद्र विश्वकर्मा,रामनगीना यादव, दिनेश यादव,हरवंश यादव, आजाद चाचा, सुभाष यादव,वेद प्रकाश यादव आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave a Reply