गाजीपुर-दुर्घटना में मौत भी आई तो घर के पास

गाजीपुर-भांवरकोल थाना क्षेत्र के फखनपुरा (मदरगड़हा) के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की देर शाम पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार किसान घायल हो गया। उपचार के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चालक सहित वाहन को कब्जे में ले लिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि क्षेत्र के फखनपुरा (मदरगड़हा) निवासी श्रीराम राम(40) तैयार मिर्च को बेचने के लिए पताल गंगा मंडी में गया था। देर शाम वहां से वह साइकिल से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पर तेज रफ्तार पिकअप से सामने की टक्कर हो गई, जिसमें श्रीराम गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने पर पुलिस के साथ ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में परिजन सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गए।

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान रात में उनकी मौत हो गई। इस संबंध में चौकी प्रभारी ओमकार तिवारी ने बताया कि मृतक के भाई भगवान राम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना क्षेत्र के निरुद्दीनपुरा निवासी आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार करने के साथ ही वाहन को कब्जे में ले लिया गया।