गाजीपुर-दुस्साहस दिनदहाड़े ऐसा कृत्य

गाजीपुर-बिरनो थाना क्षेत्र के सियारामपुर चट्टी पर मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन लुटेरे पिस्टल की नोक पर यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को लूट कर फरार हो गए।सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई।

हरिकरन गांव निवासी अनिल कुमार राम ने बताया कि वह बिरनो थाना के सियारामपुर चट्टी पर ग्राहक सेवा केंद्र की मिनी बैंक शाखा का संचालन करता है। मंगलवार की दोपहर में 12:20 पर काली पल्सर पर सवार होकर तीन युवक मेरे ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचे.एक युवक बाइक पर बैठा रहा और दो उतरकर दुकान पर आए उनमें से एक युवक ने एटीएम कार्ड देकर ₹25000 देने की बात कही, जब वह कांउटर से रुपया निकालने लगा तब दोनों युवकों ने दोनों तरफ से मुझे पिस्टल सटा दिया और आतंकित कर ₹80000 लूटकर पूरब दिशा की तरफ भाग निकले। उसने बताया कि लूट में शामिल एक युवक को वह पहचानता है।

वह नंदगंज थाना क्षेत्र के सहेडी करैला गांव का रहने वाला है। जिसकी रिश्तेदारी बगल के गांव में है। इस मामले में पीड़ित ने एक नामजद सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि सियारामपुर चट्टी पर अनिल कुमार राम ने ग्राहक सेवा केंद्र खोल रखा है। दोपहर में वहां कई महिलाएं मौजूद थी और वह लेनदेन कर रहा था इसी समय तीन लोग बाइक पर सवार हो वहां पहुंचे और ₹25000 की मांग की।इस पर संचालक ने पहले से ही काफी भीड़ की वजह से पैसा देने के लिए मना किया और बाद में उन्हें पैसा देने के लिए बुलाया। जैसे ही उसने पैसा देने के लिए काउंटर खोला उसमें कफी पैसा देख लुटेरों ने निकाल लिया। पीड़ित द्वारा तहरीर में बताया गया कि असलहा के बल पर बदमाशों ने पैसा निकाला।तहरीर के आधार पर एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।