गाजीपुर-देश मे लोकतंत्र और सामाजिक न्याय खतरे मे है-राधवेन्द्र यादव

गाजीपुर-आज दिनांक 13 सितम्बर को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेन्द्र यादव का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया ।
अपने स्वागत से अभिभूत राघवेन्द्र जी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र और गरीबों को मिलने वाला सामाजिक न्याय खतरे में है ‌। उन्होंने कहा कि लोहिया वाहिनी के सभी कार्यकर्ता आज पूरी तरह से जनता के बीच है । हम गांव-गांव,बूथ-बूथ जाकर जनता से संवाद करने,उनकी समस्याओं को जानने-समझने और पार्टी की नीतियों और अपनी योजनाओं को बताने का काम कर रहे हैं । जनता से सम्पर्क करने पर यह पता चल रहा है कि जनता भाजपा सरकार को बेदखल करने के लिए तैयार बैठी है । आज प्रदेश का किसान, नौजवान, व्यापारी,छात्र और महिलाऐं बुरी तरह से परेशान हैं । उनकी सुनने वाला कोई नहीं है भाजपा सरकार पूरी तरह से संवेदन हीन है । उसका जनता की बुनियादी सवालों से कुछ भी लेना देना नहीं है । जनता मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार की चक्की में पिसने को मजबूर है । इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश जी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया ।
स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से राजेश कुशवाहा, गोपाल यादव, अमित ठाकुर, अरुण कुमार श्रीवास्तव, रामवचन यादव,अहमर जमाल, अभिषेक यादव, तहसीन अहमद,संदीप यादव,रिषु यादव, अमरजीत यादव,प्रध्दुमन यादव, ओमकार यादव, राममूरत यादव,अमित सिंह लालू, संदीप यादव सत्या,मटरू पहलवान, मदन यादव,सम्पूर्णानंद यादव,सुभाष यादव, संग्राम बिन्द,रामाशीष यादव,द्वारिका यादव,सोनू चौरसिया, ग्यासुद्दीन अहमद आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।