गाजीपुर-दोनों दुष्कर्म के आरोपी गये जेल

गाजीपुर-मरदह थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी दो सगी नाबालिग बहनों को डरा- धमकाकर दुष्कर्म करने के दोनो आरोपित दीपक प्रजापति निवासी जगदीशपुर थाना भुड़कुड़ा व मुन्ना प्रजापति निवासी हरिहरपुर जूझारपुर को बुधवार की सुबह पनसेरवा चट्टी से पुलिस ने धर दबोचा। दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग बहनों से दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी। शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल के बाद आरोपितों के खिलाफ पर्याप्‍त साक्ष्‍य मिले तो पुलिस सक्रिय हो गई। दोनों आरोपितों को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इस मामले में राहत की सांस ली है। नाबालिग बहनों की मां ने मरदह थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि आरोपित दोनों युवक जो एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। पिछले एक वर्ष से उनकी पुत्रियों के पीछे पड़े थे। यह दोनों मोबाइल पर फोन एवं मैसेज करने के साथ ही गांव में दोनों का गलत फोटो बनवाकर पोस्टर चस्पा करके परेशान कर रहे हैं। दोनों ने डरा धमकाकर दोनों पुत्रियों के साथ दुष्कर्म किया है।

तहरीर के आधार पर मरदह पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच-पड़ताल में जुट गई थी। बुधवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों पनसेरवा चट्टी पर खड़े हैं और कहीं भागने की फिराक में है। इस पर तेजी दिखाते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई गुलाम हुसैन, संदीप पांडेय, रंजीत कुमार, विनय चौधरी आदि शामिल रहें। मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं दोनों नाबालिग बहनों को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Play Store से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें Find us on Play Store