गाजीपुर-दो छात्राओं की हादसे में मौत,दोनों बहन थी

गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र मनुआपुर गांव में बुधवार की शाम पिकअप की टक्कर से चचेरी बहनों की मौत हो गई। दुघर्टना के बाद ग्रामीणों ने वाहन सहित चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के साथ ही चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया।

दुघर्टना के संबंध में बताया गया है कि मनुआपुर निवासी कन्हैया बिंद की पुत्री फूलमती (15) और मनई बिंद की पुत्री ज्योति (14) कक्षा आठ की छात्रा थी। रोज की तरह आज भी स्कूल गई थी। छुट्टी होने पर दोनों पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान शाम करीब तीन बजे घर से कुछ ही दूरी पर तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों को टक्कर मार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने चालक को वाहन सहित पकड़ लिया। परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ आनन-फानन में घायल दोनों चचेरी बहनों को जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सक ने फूलमती को मृत घोषित कर दिया। जबकि ज्योति की नाजुक हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया।

Also Read:  हाईटेंशन तार के स्पार्किंग से कई बिगहा की फसल राख

वाराणसी मे उपचार के दौरान ज्योति ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पहुंची पुलिस ने शवों के साथ ही चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया। चचेरी बहनों की मौत से कोहराम मच गया। गांववासियों में शोक की लहर दौड़ गई। इस संबंध में सदर कोतवाल विमलेश मौर्या ने बताया कि शवों के साथ ही चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया गया। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही प्रारंभ की जाएगी।

Also Read:  गाजीपुर-दो बाईकों की आमने-सामने की भिडंत, एक की मौत