गाजीपुर-नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव का भाजपाइयों द्वारा पुतला दहन

गाजीपुर- विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष ने शुक्रवार को ज्ञानवापी प्रकरण पर दिए अपने बयान में ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग को पत्थर का टुकड़ा करार दिया। बयान के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया।उत्तर प्रदेश विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष एवं सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव के ज्ञानवापी प्रकरण पर दिए गए विवादित बयान पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को खानपुर थाना क्षेत्र के अनौनी बाज़ार में नेता प्रतिपक्ष का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराया।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता कृष्ण मोहन पाण्डेय उर्फ़ रानू के नेतृत्व में सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव का पुतला दहन कर आक्रोश जताया। भाजपा नेता माधवेंद्र सिंह ने कहा कि ज्ञानवापी प्रकरण न्यायालय में लंबित है। करोड़ों लोगों की आस्था ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग से जुड़ी है। ऐसे समय विधान परिषद में नेता विरोधी दल का गैर जिम्मेदाराना बयान हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है। उन्होंने विवादित एवं अमर्यादित टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।
प्रदर्शन करने वालों में मंडल अध्यक्ष सैदपुर पश्चिमी श्यामकुंवर मौर्य, मंडल महामंत्री तरुण सिंह पूर्व मंडल अध्यक्ष सभाजित विश्वकर्मा, बाबूलाल यादव, मनोज सिंह रघुवंशी, चंद्रशेखर, पंकज, चन्दन राजभर, विकाश चौबे, मिडिया प्रभारी संतोष भारद्वाज, होशिन्दर यादव आदि मौजूद रहे।