गाजीपुर-पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला गिरफ्तार

गाजीपुर-अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले पति को अंततः पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेंज दिया है।
   

यह घटना शादियाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बीरबलपुर धरीखुर्द में हुई। पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मृतका नीतू बिन्द के पति बीरबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में महिलाओं के प्रति घटित होने वाले अपराध तथा अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना शादियाबाद क्षेत्र के मुडरभा में अभियुक्त बीरबल कुमार बिन्द पुत्र राजा राम बिन्द निवासी बीरबलपुर घरीखुर्द थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर को शुक्रवार को मुडरभा चट्टी थाना शादियाबाद के पास गिरफ्तार किया गया।
        

बताते चलें कि गत तेरह जुलाई को विजेन्द्र बिन्द पुत्र सुदर्शन बिन्द ग्राम अकरावं थाना शादियाबाद गाजीपुर की सूचना पर पुलिस टीम ग्राम बीरबौलापुर जाकर देखा तो मृतका नीतू अपने बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी। विजेन्द्र बिन्द की सूचना पर अभियोग पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। दौरान विवेचना उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त बीरबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
   गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक शिव प्रताप वर्मा, उपनिरीक्षक गुलाम हुसैन,आरक्षीगण अजय गुप्ता व कुलदीप कुमार थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर शामिल रहे।