गाजीपुर-पुलिस पर फायर कर भाग रहे 4 तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर। नगसर थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह पियजुआ पुलिया के पास से पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे चार पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से दो तमंचा, कारतूस के साथ मोबाइल और चार मवेशी बरामद किया। 

नगसर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस क्षेत्र में भ्रमणशील थी। इसी दौरान भोर में करीब पौने चार बजे मुखबिर की सूचना पर पियजुआ नहर पुलिया के पास मवेशी लदे एक पिकअप वाहन को रोकने की कोशिश की गई तो उसमें सवार लोगों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, लेकिन पुलिस ने घेरेबंदी चार तस्करों को दबोच लिया। वाहन से चार बछड़ा के साथ ही 315 बोर का दो तमंचा, तीन कारतूस और चार मोबाइल बरामद किया।

एसओ ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में नौसाद निवासी ग्राम रक्सहा थाना दिलदारनगर, शेषु पासवान निवासी ग्राम खजुहा थाना सुहवल, हासीब खान निवासी महादेव मंदिर दिलदारनगर, रामबचन राजभर निवासी ग्राम सोनहरियां फुल्ली थाना जमानियां शामिल है। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक होरिल यादव, हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र कुमार, कांस्टेबल रुद्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल अजीत वर्मा, कांस्टेबल राजबहादुर और कांस्टेबल उपेंद्र गौड़ शामिल थे।