गाजीपुर-पुलिस व अधिकारियों ने किया श्रमदान

गाजीपुर-आज दिनांक 11-08-2022 को आई0 जी0 वाराणसी परिक्षेत्र वाराणसी श्री के0 सत्यनारायणा व पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत पुलिस लाइन गाजीपुर में भारतवर्ष के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मे प्रतिभाग किया गया।

आई०जी०द्वारा सर्वप्रथम ध्वजारोहण कर सलामी ली गई। इसके पश्चात पुलिस लाइन परिसर में श्रमदान कर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कार्यालयों व लाइन परिसर में साफ सफाई व तिरंगा फहराने हेतु आजादी के इस पर्व को हर्षोल्लास से मनाने हेतु प्रेरित किया गया।पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र वाराणसी श्री के0 सत्यनारायणा द्वारा पुलिस लाइन स्थित पुलिस आवास में रह रहे पुलिस कर्मचारियों के आवास पर स्वंय तिरंगा लगाकर आमजन व पुलिस परिवार को तिरंगा झण्डा लगाने व आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़ चढकर प्रतिभाग करने हेतु प्रेरित किया ।

हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव की ही एक कड़ी है । इस अभियान के माध्यम से आमजन के दिलों में देशभक्ति की भावना को और प्रबल करने व देश के लिए प्रत्येक व्यक्ति में प्रेम जागरूक करना है और साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को पैदा करना है । जिससे देश का हर देशवासी अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा आगे खड़ा रहकर प्रतिभाग कर सके ।

सोशल मीडिया सेल
गाजीपुर

Play Store से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें Find us on Play Store