गाजीपुर-पूर्व मा०शि०सं०जखनियां के नवनिर्वाचित पदाधिकारी

गाजीपुर-उच्च प्राथमिक विद्यालय मंदरा जखनियां के प्रांगण में शिक्षा उन्नयन गोष्ठी और निर्वाचन समपन्न हुआ।कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक सूबेदार यादव ने की।जखनियां ब्लाक के शिक्षक संघ का निर्वाचन जिलाध्यक्ष राधेश्याम सिंह यादव के नेतृत्व में हुआ।इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी रामाशीष यादव अध्यक्ष सदर,ओमप्रकाश सिंह अध्यक्ष करण्डा रहे।

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के रूप में अध्यक्ष पद पर परमानंद चौहान निर्वाचित हुए तथा अविनाश यादव मंत्री के पद पर,अजय कुमार प्रजापति संयुक्त मंत्री व ब्रह्म स्वरूप श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष के पद पर नव निर्वाचित हुए।इस अवसर पर संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री राधे श्याम सिंह यादव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को उज्जवल भविष्य की बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारा दायित्व बच्चों को शिक्षित करने के साथ ही साथ अपने शिक्षक हितों के लिए भी संघर्ष करना भी है।

समस्त शिक्षको का कार्य बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करना है।हम अपने नव निर्वाचित कार्य कारिणी से अनुरोध करते हैं कि आप लोग अपने दायित्वों का निर्वहन जिम्मेदारी पूर्वक करते हुए शिक्षक हितों के लिए सदैव संघर्ष शील रहेंगे। सदर ब्लॉक अध्यक्ष रामाशीष यादव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम यादव ने किया।श्री हैदर अली,अनिल कुमार सिंह मंत्री मनिहारी,सादात अध्यक्ष संजय कश्यप,जखनिया प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष रामजन्म यादव,कैलाश यादव सहित अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।