गाजीपुर-प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल करने की जरूरत है-ओपी सिंह

गाजीपुर-आज दिनांक 12नवम्बर को समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई । इस बैठक में दिनांक 16 नवम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी के विजय रथ यात्रा के चौथे चरण में जनपद आगमन पर होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई ।
उक्त दिवस को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पखनपुरा में सभा को संबोधित करने के बाद वहीं से पूर्वांचल एक्सप्रेस पर चढ़कर आजमगढ़ जायेंगे ।
बैठक में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पार्टी के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में सुबह 9 बजे पखनपुरा स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया ।
बैठक में उपस्थित सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचकर सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी जी की भी सभा से बड़ी सभा बनाने का संकल्प लिया ।

Also Read:  गाजीपुर-कई लाख का घोटालेबाज एडीओ गिरफ्तार

इस बैठक में हाल ही में बसपा से पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉ रमाशंकर राजभर और रमेश यादव जी का जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने माल्यार्पण कर स्वागत किया और कहा कि पार्टी में इनके शामिल होने से दल को मजबूती मिलेगी ।
विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पूरी तरह से झूठी और फरेबी है । उन्होंने मोदी जी द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन किये जाने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल अखिलेश जी के ही किये गये कामों का उद्घाटन कर रही है । भाजपा सरकार का एक भी ऐसा कोई काम नहीं है जिसका शिलान्यास और उद्घाटन दोनों भाजपा सरकार ने किया है ।
पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने भी सभी कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में पखनपुरा पहुंचकर अपने नेता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत करने का आह्वान करते हुए कहा कि देश पर हुकूमत कर रही भाजपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से बेदखल करने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के ही कामों का पुनर्शिलान्यास और उद्घाटन कर अपनी पीठ ठोंक रहे हैं मोदी और योगी जी । इनके पास अपना बताने के लिए कोई काम नहीं है । मोदी और योगी जी जनता को गुमराह कर रहे हैं । जनता के सुख-दुख से भाजपा सरकार का कुछ भी लेना देना नहीं है । यह जनता की समस्याओं का हल करने के बजाय उनके सामने केवल झूठ परोसने में व्यस्त हैं ।

Also Read:  UP 100 के धक्के से तीन युवक घायल, दो वाराणसी रेफर

इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व विधान परिषद सदस्य विजय यादव,पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह, सुदर्शन यादव, मन्नू अंसारी ,जै किशन साहू, डॉ सानन्द सिंह,सुधीर यादव, पूर्व प्रमुख विजय यादव, संजय सिंह, अशोक बिंद,गोपाल यादव, महेंद्र चौहान,अरुण कुमार श्रीवास्तव,रामवचन यादव,ओपी यादव, निजामुद्दीन खां,प्रदीप राजभर, अरविंद यादव,दिनेश यादव, राजकुमार पाण्डेय,अमित ठाकुर, विनोद पाल, सदानंद कन्नौजिया, अमित सिंह लालू, पिंटू सिंह,रणजीत यादव, अरविंद यादव,आमिर अली,आत्मा यादव,असलम खां, छोटेलाल यादव,बृजकिशोर यादव, रामाधार यादव, विश्राम यादव,जै हिंद यादव, कमलेश यादव, तहसीन अहमद, अनिल यादव, आलोक सिंह, सुखपाल यादव,रामलाल प्रजापति,अजय सेन, रमेश सोनकर,रविशेखर विश्वकर्मा, शिवशंकर यादव, आजाद राय, नन्हें,विजय शंकर पाल, रमेश पांडेय,संजय कन्नौजिया आदि उपस्थित थे । इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Also Read:  गाजीपुर-जिला के 539 गांव में नहीं है एक भी गोल्डेन कार्ड