गाजीपुर-बचन का पक्का जनप्रतिनिधि

0
504

गाज़ीपुर। अति प्राचीन रामलीला कमेटी “हरिशंकरी” गाज़ीपुर के रामलीला मैदान में एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने पिछले साल राम राज्याभिषेक के दौरान किए वायदे को पूरा किया, उन्होंने पूर्वांचल विकास निधि के माध्यम से कमेटी की मांग पर आठ लाख रुपए की लागत से गेट नम्बर 1 से मैदान के दक्षिणी छोर के चैनल गेट तक इंटरलॉकिंग ब्रिक्स लगवा कर सड़क का निर्माण कराया। जिसका कोविड-19 नियमो को ध्यान में रखते हुए लोकार्पण दिनांक 18 अक्टूबर 2020 दिन रविवार को उनके कर कमलों द्वारा किया गया, इस अवसर पर कमेटी के मंत्री बच्चा तिवारी ने कमेटी की तरफ से उक्त कार्य के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनसे इसी इंटरलॉकिंग को मैदान के दक्षिणी छोर तक और बनवाने का निवेदन किया।

इस अवसर पर नगरपालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन और चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने इस कार्य की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

वहीं एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कमेटी के साथ सभी आमजन को आश्वस्त किया कि किसी भी प्रकार का कोई भी सामाजिक, सांस्कृतिक और जनहित में विकास कार्य होगा उसके लिए वो सदैव तैयार हैं। वहीं उन्होंने मातृशक्ति को श्रद्धा पूर्वक याद करते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित योजनाओं को भी गिनाया और कहा कि विपक्ष के पास आज कोई मुद्दा नहीं रह गया है।

समारोह में अध्यक्ष दीनानाथ गुप्त, विनय कुमार सिंह कोषाध्यक्ष अभय अग्रवाल योगेश वर्मा लव त्रिवेदी मेरे श्याम वर्मा लक्ष्मी नारायण गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे संचालन योगेश कुमार वर्मा ने किया।

प्रेषक-
ओमप्रकाश तिवारी (बच्चा तिवारी)
(मंत्री) अति प्राचीन रामलीला कमेटी “हरीशंकरी” गाज़ीपुर

Leave a Reply