गाजीपुर-बस में जगह नहीं मिलने पर महिलाओं का हंगामा

गाजीपुर-रेवतीपुर विकास खंड मुख्यालय पर सोमवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मंगलवार को पीएम मोदी के प्रयागराज में होने वाली रैली में जाने के लिए महिलाओं को बस में बैठने की जगह नहीं मिली।
ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंची स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को ले जाने के लिए मात्र दो बस मौजूद देख महिलाएं भड़क उठी। महिलाओं की संख्या अधिक होने पर महिलाओं को बस में जगह नहीं मिली तो हंगामा शुरू कर दिया।

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने ब्लॉक के कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि बिना वजह हम लोगों को बुलाकर परेशान किया गया। बवाल बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला कांस्टेबल की बदौलत महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। प्रभारी थानाध्यक्ष व खंड विकास अधिकारी के मान-मनौवल के बाद रेवतीपुर ब्लाक मुख्यालय से दो बस प्रयागराज के लिए रवाना हुआ।

इस संबंध में खंड विकास अधिकारी सुरेंद्र सिंह राणा ने बताया जनपद से दो बस उपलब्ध कराया गया था। जिसके आधार पर 120 स्वयं समूह की महिलाओं को सूचित किया गया था। संख्या अधिक हो जाने से बस में जगह नहीं मिला। प्रयागराज में होने वाले पीएम मोदी की सभा के लिए दो बसों को ब्लॉक मुख्यालय से रवाना किया गया।