गाजीपुर-भजपा पिछड़ा मोर्चा का सम्मेलन सम्पन्न, किसने क्या कहा खबर पढें

गाजीपुर-भाजपा पिछड़ा मोर्चा का सम्मेलन सैदपुर स्थित विधायक सुभाष पासी के कार्यालय पर आयोजित किया गया। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि राज्य सभा सदस्य सकलदीप राजभर ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ों और गरीबों के लिये एक वरदान है। कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं भाजपा का सदस्य और गरीब किसान का बेटा हूँ। आज मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भाजपा ने उच्च सदन में भेजा और मैं राज्यसभा का सांसद हूँ। कहा कि इस तरह का समर्पित स्नेह किसी अन्य राजनैतिक दलों द्वारा उनके गरीब और कमजोर कार्यकर्ताओं को नहीं दिया जाता। कहा कि भाजपा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय के बताये गये सिद्धान्तों पर चलते हुए आज पूरे विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश का चहुंमुखी विकास व प्रगति हो रही है और ये बात किसी को बताने व समझाने की नहीं रह गई है। कहा कि सरकार की लगातार आ रही योजनाएं ही लोगों को ये बताने के लिए सक्षम हैं। बतौर विशिष्ट अतिथि दर्जा प्राप्त राज्य उपमंत्री प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष बीत चुके है। पूरा राष्ट्र आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। कहा कि दुनिया की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी, जहाँ से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सांसद हैं और उनके द्वारा विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण व राम मंदिर के निर्माण के साथ भारत की सांस्कृतिक, धार्मिक एवं आस्था से जुड़ी ऐतिहासिक विरासतों को संवारा जा रहा हैं।

एकात्म मानववाद का संदेश देने वाले भाजपा के पितृ पुरूष श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल जी के सपनों को समाज के गरीब और कमजोर तबके को योजनाओं से लाभान्वित करके साकार किया जा रहा हैं। कहा कि सभी वर्ग व जाति के लोगों का सम्मान व विकास किया जा रहा है। वहां सैकड़ों की तादात में मौजूद महिलाओं व पुरूषों से अपील करते हुए कहा कि जाति पाति के बहकावे में पिछड़े समाज के लोग न आयें और एक बार पुनः 2022 में भाजपा के पक्ष में मतदान कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें।

विशिष्ट अतिथि पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री विनय मौर्य ने कहा कि भाजपा शासन काल में जो विकास की गंगा प्रवाहित हो रही है, उसका प्रत्यक्ष उदाहरण आपके सामने से गुजरा हुआ ये वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन मार्ग है। अंत में विधायक सुभाष पासी ने कहा कि इस देश मे सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी राष्ट्रीय राजनैतिक पार्टी है, जो राष्ट्र हित की चिन्ता करती है। पूर्व की सरकारों में कानून व्यवस्था किस तरह से लचर थी, ये बताने की जरूरत नहीं है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, शीला सोनकर, सरोज कुशवाहा, रामनरेश कुशवाहा, अवधेश राजभर, सुरेश बिंद, अच्छेलाल गुप्ता, अखिलेश सिंह, दयाशंकर पांडेय, प्रेमसागर राजभर, शशिकान्त शर्मा, अरविन्द प्रजापति, तेरसू यादव, वीरेन्द्र चौहान, सत्यदेव यादव, रंजू शर्मा, संतोष चौहान, संतोष भारद्वाज, श्रवण गुप्ता, मनीष वर्मा, मयंक जायसवाल, चंदन बिंद, संदीप गुप्ता, शिवशंकर गुप्ता, पूनम मौर्या, शिवपूजन चौहान, विनोद गुप्ता, मारकंडेय चौहान, श्याम कुंवर कुशवाहा, हंसराज राजभर, सभाजीत विश्वकर्मा, प्रीति गुप्ता, रविन्द्र यादव, किशन शर्मा, ओमप्रकाश चौहान, विनीत शर्मा आदि रहे। अध्यक्षता मोर्चा जिलाध्यक्ष मनोज बिन्द व संचालन संतोष कुशवाहा ने किया।