गाजीपुर-भीड़ देख गदगद अखिलेश,क्या-क्या बोले खबर पढें

गाजीपुर- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का उड़न खटोला फखनपुरा सभा स्थल पर 1:10 बजे पर उत्तरा। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद सपा सुप्रीमो सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर संजय चौहान के साथ विजय रथ पर पहुंचे। विजय रथ पर पहुंचकर भारी संख्या में उमड़े जनसैलाब का हाथ हिला कर अभिवादन किया।

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को समाजवादी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया। उन्होंने कहा कि नाम बदलने वाली सरकार को हम सब मिलकर बदलने का काम करेंगे और भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा। उन्होंने कहा गाजीपुर की धरती वीरों की धरती है, मैं इस शहीदी धरती को प्रणाम करता हूं। गाजीपुर की धरती पर उमड़ी इस ऐतिहासिक भीड़ ने मुझे इस बात का पूरा भरोसा दिला दिया है कि अब प्रदेश में परिवर्तन होकर रहेगा। उन्होंने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का काम अभी भी अधूरा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का सपना समाजवादियों का था। इस एक्सप्रेस वे से क्षेत्र में खुशहाली आएगी। हमारी सरकार बनने के बाद हाईवे के आसपास किसानों, व्यापारिक गतिविधियों के लिए कृषि मंडी सहित तमाम गतिविधियों का संचालन होगा। इसका सबसे अधिक लाभ किसानों को होगा।

Also Read:  गाजीपुर-हमीद सेतु पर ओवरलोड वाहनों का मामला हुजूर के दरबार में

डीजल और पेट्रोल की महंगाई पर तंज कसते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा इसके महंगा होने से गरीबों की गाड़ी नहीं चल पा रही है। खाद और डीएपी के अनुपलब्धता पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार किसानों को खाद उपलब्ध नहीं करा पा रही है। इस चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी। पूर्व सीएम ने कहा कि एक राष्ट्रीय नेता चार पहिया वाहन मे तो दूसरे नेता पैदल, इस बार जनता उनको सबक सिखा कर पैदल करेगी।इस बुलडोजर की सरकार का जनता इस बार सफाया करेगी।

Also Read:  आधार कार्ड बनवाने को लेकर मारामारी

हर वर्ग के लोग बदलाव चाहते हैं कहा कि आज की सभा में उमड़े जन सैलाब में लहरा रहे लाल पीले और हरे झंडे इंद्रधनुष की तरह दिखाई दे रहे हैं। हम समाजवादी लोग हमेशा से सभी को साथ लेकर चलने का काम किए हैं ।सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने नारा दिया कि” जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं” उन्होंने जनता से आग्रह किया कि इस नारा को चालू रखें। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनी तो सबको बिजली मुफ्त दी जाएगी।कार्यक्रम के अंत में जंगीपुर विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चांदी का गदा भेंट किया। इसके बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव विजय रथ लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ के लिए रवाना हुए। इस मौके पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी ,पूर्व सांसद राधामोहन सिंह,जिला अध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व मंत्री जय किशन साहू, अभिषेक यादव, डॉक्टर समीर सिंह, चंद्रिका यादव, राजेश कुशवाहा, सत्या यादव, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर ,पूर्व विधायक विजय कुमार, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, दिनेश यादव सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read:  थान मुहम्मदाबाद जहा बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज नही होती