गाजीपुर-मात्र 5 रू० में भर पेट भोजन,लाजबाब पहल

गाजीपुर-आज की मातृभूमि जखनियां संगठन की रसोई का संचालन गोरा बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज गाजीपुर प्रभारी सुनील तिवारी जी के सौजन्य से संचालित की गई।
सावन महिना के सोमवार के दिन संगठन के माध्यम से लोगों को भोजन कराने के लिए पूरे संगठन की ओर से सुनील जी को ढेर सारी शुभकामनाएं।
जखनिया में संगठन के द्वारा यह सामाजिक कार्य किया जा रहा है। इसमें संगठन के सभी सक्रिय सदस्यों का सेवा भाव और परिश्रम सम्मिलित है। इसलिए संगठन के सदस्यों से अनुरोध है इस नेक काम में आप लोग भी सहयोग करें और जब भी आपके परिवार में शुभ अवसर आए रसोई के माध्यम से अपनी धरती के लोगों को अवश्य भोजन कराएं।
संगठन की मासिक सदस्यता शुल्क मात्र ₹100 है जो किसी भी सदस्य के लिए ज्यादा नहीं है आप लोग सदस्यता शुल्क के माध्यम से भी सहयोग करते रहे।
मातृभूमि की रसोई मे मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन
कराया जाता है।आप को जानकर सुखद आश्चर्य होगा की इस रसोई को संचालित करने के लिए लोग अपने बच्चों के जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ, अपने बच्चों के नौकरी आदि लगने की खुशी के अवसर पर सहयोग देकर संचालित कराते है। संगठन के सदस्य प्रतिमाह 100/ रूपये का सहयोग देते है तो कुछ लोग अक्सर अपने बेतन से धर्मार्थ इस कार्य मे अपना सहयोग देते है जैसे गोराबाजार चौकी इंचार्ज शुनील तिवारी जी।इस रसोई मे आप सभी का स्वागत है स्थान निकट शिव मंदिर जखनियां बाजार गाजीपुर।
सौजन्य से-नीरज सिंह ‘अजेय’