गाजीपुर-मोदी आन्दोलनजीवी के बदौलत ही पीएम बने है- माले

0
298

गाजीपुर-भाकपा ( माले) करन्डा ब्लॉक का 9 वां ब्लॉक सम्मेलन बसन्तपट्टी गांव में योगी के जंगल राज के खिलाफ, खेत बचाओ, देश बचाओ नारे के साथ सम्पन्न हुआ।13 सदस्यी ब्लॉक कमेटी का गठन हुआ राजेश वनवासी को सर्वसम्मति से ब्लॉक सचिव चुना गया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाकपा ( माले) के जिला सचिव रामप्यारे राम ने कहा कि मोदी सरकार का छः साल नागरिक स्वतंत्रता,भारत के संविधान लोकतंत्र पर अनवरत हमले का साल रहा है।समाज के सभी तबकों से विरोध प्रदर्शनों में आने वाले मजदूरों, किसानों,छात्रों व महिलाओं आदि सभी लोगों के लिए मोदी ने नया शब्द रच दिया है आन्दोलनजीवी ,माले जिला सचिव ने कहा कि आन्दोलनजीवी ही थे जिन्होंने अंग्रेजी दासता से मुक्ति दिलाया हैं। आज मोदी आन्दोलनजीवी की बदौलत ही देश के पी एम बने हैं। यह भूल जाते । हम आन्दोलनजीवी आजादी के आन्दोलन की गौरवमयी विरासत के साथ खड़े हो।
यह हमारे लिए गर्व की बात है कि आन्दोलनजीवी है।दमन, साजिश, झूठे प्रचार की हर कोशिश को झेलते हुए किसान आंदोलन दिन प्रति दिन अपनी ताकत को बढ़ा रहा है। क्योंकि देश, खेत, लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए गरीबों मजदूरों किसानों को किसान विरोधी कृषि कानूनों के खिलाफ बड़ी जनगोलबंदी की जरूरत है। उन्होंने,2021 फरवरी को जखनियां में आयोजित पार्टी के जिला सम्मेलन को कामयाब बनाने के लिए बचे हुए समय में पुरी ताकत से उतरने का आह्वान किया।
सम्मेलन को नंदकिशोर बिंद ,संजय भारती,किशन कुमार, राजेश वनवासी, मंजू गोंड, कमलाकर राम, सत्येन्द्र कुमार,राम अशीष बिंद,विजयमल बिंद, सुनीता राजभर राजदेव बिंद, प्रमिला देवी, ने सम्बोधित किया।
भवदीय-राम प्यारे राम जिला सचिव भाकपा माले गाजीपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here