गाजीपुर-युवक की चाकू से हत्या

0
555

गाजीपुर। नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा गांव में शुक्रवार की सुबह टीनशेड टूटने और अन्य कारणों से हुए विवाद को लेकर चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया। हत्या की इस वारदात से जहां गांव में सनसनी फैल गई, वहीं मृतक के घर कोहराम मच गया।
घटना के संबंध में बताया गया है कि फतेहपुर अटवा गांव निवासी शकील खान के पुत्र राशिद खान (24) से टीनशेड को लेकर गुरुवार की रात पड़ोसी से विवाद हुआ था। रात में मामला शांत हो गया था, लेकिन शुक्रवार की सुबह भी इसी बात को लेकर फिर से विवाद शुरु हो गया। मामला शांत होने के बजाय बढ़ता ही गया। इसी बीच युवकों ने राशिद पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप के साथ ही क्षेत्राधिकारी महिलापाल पाठक मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही परिवार के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस वारदात से जहां गांव में सनसनी फैल गई, वहीं मृतक के घर कोहराम मच गया। लोग आपस में यह चर्चा करते रहे कि छोटा सा विवाद हत्या तक पहुंच गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि टीनशेड टूटने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर हत्या की वारदात हुई। मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है। मुख्य आरोपी शहबाज खान व उसके एक अन्य साथी को हिरासत में लेकर पुछताछ किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here