गाजीपुर-राईनी समाज ने किया असिस्टेंट कमांडर का स्वागत

गाजीपुर-आज दिनांक 13-8-2021 दिन शुक्रवार को उत्तर प्रदेश जमीयत उर राईन समाज के जिला अध्यक्ष अतीक अहमद राईनी के नेतृत्व में समाज की एक टीम ने फूली गांव निवासी जनाब शमशाद राईन के पुत्र असिस्टेंट कमांडर जो शपथ लेकर अपने पैत्रिक गांव आने पर मोहम्मद सलीम राईनी से उनके आवास पर मिलकर स्वागत सम्मान किया गया।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अतीक अहमद राईनी ने कहा कि समाज के लोगों को शमशाद राईनी पुत्र सलीम राईनी असिस्टेंट कमांडेंट के ऊपर नाज और फक्र है। आज के तारीख में समाज के इस नौजवान ने काफी मेहनत करके जो मुकाम हासिल किया है वह काबिले तारीफ है। मैं समाज के युवा भाइयों से निवेदन करना चाहता हूं कि आप अपने आपको मोबाइल से हटकर पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दें और सलीम राईनी जैसे नौजवानों से प्रेरणा लें, क्योंकि एक साधारण परिवार का यह नौजवान अपने कठिन लक्ष्य को संघर्ष से कामयाबी का रास्ता तैयार किया हम सभी को इस पर फक्र है।
सम्मानित करने में अतीक अहमद राईनी ने असिस्टेंट कमांडेंट सलीम राईनी को बुके देकर सम्मानित किया। मोहिउद्दीन राईनी ने असिस्टेंट कमांडेंट सलीम राईनी को अंगवस्त्रम भेंट किया, साथ में शेर अली राईनी, शेरू ने सलीम के पिता शमशाद राईमी को अंगवस्त्रम देकर भेट व सम्मानित किया। कौसर अली, गोल्डन राईनी चकिया खिजीरपुर, प्रधान करमेइलाही, सभासद एजाज अहमद के साथ गांव के सम्मानित लोग मौजूद थे।