गाजीपुर-राकेश यादव ने फिर पल्टी मार दिया आंजना सिंह को समर्थन

0
6925

गाजीपुर-राजनीति में कब क्या हो जाये यह कोई नहीं जानता है। अभी कुछ दिनों पुर्व सपा के जिला मिडिया प्रभारी ने तमाम मिडिया के प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए सुचना दिया था कि सैदपुर प्रथम से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे राकेश यादव ने सपा सुप्रीमो के निर्देश पर सपा प्रत्याशी आंजना सिंह पत्नी पुर्व सांसद राधेमोहन सिंह को समर्थन दे दिया है।

इस खबर को तमाम न्यूज पोर्टलों ने प्रमुखता से अपने पोर्टल पर चला कर सोशल मिडिया मे विभिन्न शिर्षक से खबर वायरल कर दिया।समर्थन की खबर वायरल होने के पश्चात राकेश यादव ने समर्थन की खबर का खंडन करते हुए मिडिया से बताया कि सैदपुर प्रथम से उनकी वंदना यादव ने नामांकन किया है और पुरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी।इस के बाद मिडिया ने सपा का छिछालेदर कर दिया।

एक बार फिर सपा के जिला कार्यालय मे आकर सैदपुर प्रथम से चुनाव लड़ रहे वंदना यादव के पति राकेश यादव ने बुद्धवार को सपा अधिकृत प्रत्‍याशी अंजना सिंह पत्‍नी राधेमोहन सिंह को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। पत्रकार वार्ता में राकेश यादव ने बताया कि उन्‍होने यह निर्णय सपा के वरिष्‍ठ नेता पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व प्रदेश नेतृत्‍व के कहने पर लिया है। पत्रकारों वार्ता को सम्‍बोधित करते हुए पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि राकेश यादव लगातार एक वर्ष से सैदपुर प्रथम से प्रचार कर रहे थे। सपा के मान-सम्‍मान को बचाने के लिए उन्‍होने अधिकृत प्रत्‍याशी अंजना सिंह को अपना समर्थन दिया है। उन्‍होने कहा कि पार्टी ने दो बार लोकसभा हमारा टिकट काट दिया जिसके चलते कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में हमे समर्थन दिया है। उन्‍होने कहा कि जिसके खिलाफ हम चुनाव लड़ रहे है वह काफी ताकतवर लोग हैं। वह चुनाव में पैसा व शराब बांट कर जीतना चाहते हैं। लेकिन इसके पहले भी हमी ने उनको हराया था और इस बार भी चुनाव हरायेंगे। जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव ने कहा‍ कि राकेश यादव की पत्‍नी वंदना यादव जो चुनाव लड़ रहे हैं और प्रदेश हाईकमान के कहने पर जो समर्थन दिया है इसके लिए पार्टी उनका सम्‍मान करती है।

Leave a Reply