गाजीपुर-लंका के मैदान में स्मृति ईरानी सहित अन्य नेताओं ने क्या कहा, खबर पढें

  • जन विश्वास यात्रा का जिले में हुआ जोरदार स्वागत-अभिनंदन
  • सपा व बसपा के गुण्डाराज की खोल गयी कलई
    गाजीपुर (डीएनए)। जिले में पूरे जोशो-खरोश के साथ पहुंची जन विश्वास यात्रा का स्वागत करने के लिए उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री व अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश से माफिया राज खत्म करने का बीड़ा भाजपा ने उठाया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की गरीब जनता के लिए जो कुछ किया है, वह भूलने लायक नहीं है। पिछड़े व दलितों को सम्मानित दर्जा देकर नरेन्द्र मोदी ने उनका मान बढ़ाया है।
  • उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हमारी सरकार ने 80 करोड़ नागिरकों में मुफ्त राशन का वितरण कर उनके भरण-पोषण का जिम्मा उठाया था। यूपी की राजनीति में दखल देने वाले सपा व बसपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का बीड़ा जनता ने उठा लिया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के दौर में अखिलेश ने गरीब जनता को बरगलाने के लिए बयान दिया था कि वैक्सीन लगाने से मौत हो जाती है। जबकि, खुद उन्होंने वैक्सीन लगवायी थी।
  • कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुण्डाराज के खिलाफ जो अभियान चलाया है, उससे जनता को चैन से जीने का अवसर मिला है। सपा व बसपा की सरकार ने हर मां और बेटी जो अपने आपको असुरक्षित महसूस करती थी, आज वह खुलकर जी रही हैं। जब किसानों ने खाद, बीज और पानी मांगा तो सपा की सरकार ने उनपर लाठियां बरसायी। आज सपाई इस कदर बौखला गये हैं कि पुलिसकर्मियों के गिरेबान तक को पकड़ ले रहे हैं। ऐसे में जनता समझ चुकी है कि जब उनकी सुरक्षा में जुटी पुलिस ही असुरक्षित रहेगी, तो वह कैसे सुरक्षित रह सकते हैं, इसलिए जनता भाजपा का राज प्रदेश में लाना चाहती है।
  • फायर ब्रांड नेत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह यात्रा कोई दो-चार महीने में समाप्त होने वाली नहीं है। यह पूरे पांच वर्ष अनवरत चलती रहेगी। प्रदेश की जनता को सच का आईना दिखाने का काम यह यात्रा करेगी। इस दौरान मंच पर मौजूद कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पूर्व की जितनी भी सरकारें बनी उन्होंने राजभर समेत निषाद, कुम्हार, बिंद और अन्य अति पिछड़ी जातियों के सम्मान को ठेस पहुंचाया, लेकिन भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो सत्ता में आने के बाद पिछड़े व दलितों के सम्मान को अपना सम्मान समझा और उन्हें गले लगाकर उनके दर्द को दूर किया।
  • कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश व प्रदेश में रामराज लाने के लिए भाजपा का सत्ता में रहना जरूरी है। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी जाति-धर्म के लोगों को बराबरी का दर्जा मिलता है। मंच पर आसीन लोगों में भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, सदर विधायक एवं मंत्री डा. संगीता बलवंत, जमानियां विधायक सुनीता सिंह, मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रामतेज पाण्डेय, सैदपुर विधायक विधायक सुभाष पासी व उनकी पत्नी गीता पासी, युवा भाजपा नेता योगेश सिंह, मरदह ब्लाक प्रमुख धर्मेन्द्र सिंह, भाजपा नेता कुंवर रमेश सिंह पप्पू, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष साधना राय आदि बड़ी संख्या में भाजपा नेता, प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।