गाजीपुर-व्यापार मंडल थानेदार की शरण में

0
294

गाजीपुर- दिलदारनगर उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सेवराई तहसील प्रभारी दिनेश अकेला एवं अध्यक्ष गोपाल वर्मा के नेतृत्व में नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर थानाध्यक्ष दिलदारनगर कमलेश पाल से गुरुवार को मिलकर एक पत्रक सौंपा सौंपा।

पत्रक में बताया गया कि दिलदारनगर में शासनादेश के अनुसार शुक्रवार को साप्ताहिक बंदी निर्धारित है, इसके बावजूद कुछ दुकानदार अपनी दुकानें शासनादेश के विपरीत खोल रहे हैं जिससे साप्ताहिक बंदी बेअसर हो रही है।नगर में नो एंट्री सुबह 9:00 से शाम 7:00 बजे तक लागू किया जाए ,साथ ही साथ कोचिंग संस्थाओं के आसपास अवांछनीय तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जिससे कोचिंग आने जाने वाली छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।कोचिंग संस्थानों पर प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराया जाए।

नगर में पटरियों पर अतिक्रमण के चलते जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है जिससे आम जनता के साथ-साथ बुजुर्गो, महिलाओं व मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रेलवे क्रॉसिंग के पास सुबह से लेकर शाम तक जाम लगा रहता है जिससे लोग घंटों परेशान रहते हैं। व्यापार मंडल के सदस्यों ने मांग की है कि वह प्रशासन द्वारा एक पिकेट ड्यूटी पर दो कांस्टेबल तैनात किया जाए ताकि लोगों को जाम की समस्या से छुटकारा दिलाया जा सके।प्रतिनिधि मंडल में विकास अग्रहरि ,अरविंद जायसवाल, उपेंद्र वर्मा, विकास चौबे, अजीत, उमेश, मुन्ना,वसीम आदि लोग सामिल थे।

Leave a Reply