गाजीपुर-शिक्षा माफिया की करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क

गाजीपुर-काफी दिनों से पुलिस को चकमा दे रहे और बार-बार कोर्ट के नोटिस के बाद भी न्यायालय मे हाजिर नहीं होने पर कोर्ट के आदेश पर जनपद के चर्चित शिक्षा माफिया के खिलाफ शुक्रवार को जिला प्रशासन ने सदर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर छावनी लाइन निवासी शिक्षा माफिया राजेंद्र कुशवाहा की करोड़ों की भूमि को मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की।

Also Read:  गाजीपुर-धरी रह गयी कांग्रेसियों की ताली और थाली

सदर क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने बताया कि प्रदेश में माफियाओं के साथ भू माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत जिलाधिकारी एमपी सिंह के आदेश पर आज गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत शिक्षा माफिया सदर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर छावनी लाइन निवासी राजेंद्र कुशवाहा पुत्र वंशी द्वारा अपने पुत्र रमेश कुशवाहा के नाम पर 26 जून 2015 को 1543 रकबा 0.2786 हेक्टेयर भूमि क्रय किया गया था, उसे मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया की कुर्क की गयी सम्पत्ति की किमत लगभग 7 करोड़ है।

Also Read:  जून 2019 से प्रारम्भ होगी गाजीपुर से हवाई सेवा-गाजीपुर टुड़े

कुर्की की कार्यवाही के दौरान सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह, तहसीलदार अभिषेक राय,सदर कोतवाल दीपेन्द्र सिंह, नायब तहसीलदार, क्षेत्रीय लेखपाल ,कानूनगो सहित तमाम पुलिस व राजस्व कर्मचारियों उपस्थित थे।