गाजीपुर-संगठन की मजबूती से होगी कांग्रेस की वापसी-राष्ट्रीय सचिव

0
170

गाजीपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जनपद में संगठन सृजन अभियान लगातार ब्लॉक और ग्रामसभा स्तर पर जन अभियान के रूप में चलाया जा रहा है, जिसमें गरीब, दबे – कुचले, आम जन, किसान और व्यापारी वर्ग के बीच काँग्रेस के नीतियों का जमकर प्रचार प्रसार हो रहा है, जिसके तहत जन अभियान चला कर आज सोमवार को कासिमाबाद ब्लाक के गंगोली न्याय पंचायत के तहत जहुराबाद गाँव में संगठन ने स्थानीय लोगो के साथ पंचायत बैठक की, जिसमें भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी श्री बाजीराव खाड़े जी और गाज़ीपुर प्रभारी राहुल राजभर जी भी उपस्थित रहे।
इस बैठक में ब्लॉक कमेटी का गठन, न्याय पंचायत का गठन एवं ग्राम पंचायत अध्यक्ष का गठन हुआ।

उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी श्री बाजीराव खाड़े जी ने कहा कि संगठन ही किसी राजनीतिक दल की रीढ़ की हड्डी होती है, जब तक संगठन मजबूत नहीं होगा तब तक पार्टी मजबूत नहीं हो पाएगी। संगठन सृजन के तहत जन अभियान चलाकर ही संगठन को मजबूती मिलेगी और कांग्रेस की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने में मदद भी मिलेगी।

प्रदेश सचिव और जनपद प्रभारी राहुल राजभर ने कहा कि काँग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का पूरा फोकस संगठन की मजबूती पर है और शीर्ष नेतृत्व ये चाहता है कि काँग्रेस के लोग जमीनी स्तर पर आम लोगों और किसानों से मजबूती से जुड़े उनकी समस्याओं को समझे और उनके साथ खड़े हों जिसमें काँग्रेस पार्टी की हर इकाई का सहयोग आपेक्षित है इसलिए संगठन सृजन कार्यक्रम को आप सब सफल बनायें।

जिलाध्यक्ष सुनील राम जी ने राष्ट्रीय और प्रादेशिक पदाधिकारियों को आश्वस्त कराते हुए उपस्थित लोगों से संगठन सृजन अभियान से जुड़ने का आह्वान किया और कहा कि कांग्रेस की नीतियों को कांग्रेस के लोग गाँव और ब्लॉक स्तर पर जन – जन के बीच ले जा रहे हैं और काफी संख्या में लोग काँग्रेस से जुड़ रहे हैं क्योंकि मौजूदा सरकार की हिटलरशाही नीतियों से लोग ऊब चुके हैं।

इस अवसर प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश सचिव श्री रवि कांत राय पीसीसी सदस्य डॉक्टर जनक कुशवाहा ,राजीव कुमार सिंह, चंद्रिका सिंह, संन्टु जैदी, जफर उल्लाह अंसारी, सतीश उपाध्याय, ओमप्रकाश राजभर, मोहन चौहान, विभूति राम, विद्याधर पांडे ,राजेंद्र यादव, झुन्ना शर्मा ,सरोज श्रीवास्तव ,फूलचंद राजभर, शमशेर आलम, तेतरी देवी ,विमला आदि लोग संगठन सृजन के कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here