गाजीपुर-सपाइयों ने किया तीनों का भव्य स्वागत

गाजीपुर-आज दिनांक 21 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के नवमनोनीत प्रदेश सचिव मुन्नी लाल राजभर, रविन्द्र प्रताप यादव और राजीव राजभर का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया ।

इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि इन तीनों नेताओं के मनोनयन से पार्टी को मजबूती मिलेगी तथा संगठन धारदार होगा । हमें उम्मीद है कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने यह जिम्मेदारी सौंपी है ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए उस भरोसे और विश्वास पर खरा उतरने का काम करेंगे । उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है । उन्होंने कहा कि पिछला विधान सभा चुनाव भाजपा ने पिछड़े वर्ग के नेता को मुख्यमंत्री बनाने के वादे के साथ लड़ा था। किन्तु बाद में उनको अपमानित किया गया।

Also Read:  गाजीपुर-कुख्यात तस्कर गांजा व असलहे के साथ गिरफ्तार

भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह से झूठा है । यह सरकार किसी की नहीं है , यह सरकार न अगड़ी की है न पिछड़ी की है , न हिन्दू की है न मुसलमान की,यह सरकार केवल और केवल पूंजीपतियों की है। जो सरकारी सम्पत्तियों को बेचकर पूंजीपतियों की झोली भरने का काम कर रही है ।भाजपा की मानसिकता पिछड़ा और गरीब विरोधी है।

पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा ने इस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने हमेशा पिछड़ी बिरादरी के लोगों को वोट के रूप में इस्तेमाल किया है परंतु समाज के वर्ग के उत्थान व कल्याण के लिये समाजवादी पार्टी ने ही सदैव सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया है। पिछले चुनाव में भाजपा ने प्रदेश की भोली भाली जनता को अपनी झूठी बातों में फंसा कर सरकार तो बना ली परंतु पिछले साढे चार साल में अभी तक कोई काम नही किया है। प्रदेश का किसान, छात्र, नौजवान, व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से बुरी तरह त्रस्त है और विकास के लिये पिछली सपा सरकार को याद करके श्री अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले चुका हैं।

Also Read:  तीन किशोरियां नदी में नहाते समय डूब मरी

नवमनोनीत प्रदेश सचिव मुन्नी लाल राजभर ने राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें आरक्षण को खत्म करने का षड्यंत्र कर रहीं है क्योंकि भाजपा चाहती है कि समाज के दबे कुचले, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक कोई भी तरक्की न कर सके। उन्होंने आगे कहा कि पूरे प्रदेश में बिंद मौर्य, शाक्य, कुशवाहा, प्रजापति, सैनी, कश्यप, काछी, मल्लाह आदि समाजवादी पार्टी के साथ हैं तथा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया करके समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिये तत्पर है। नवमनोनीत प्रदेश सचिव रविन्द्र प्रताप यादव और राजीव राजभर ने भी राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर खरा उतरकर पार्टी के सम्मान को बढ़ाने का काम करूंगा ।

Also Read:  प्रमोशन के नाम पर आंगनबाडी कार्यकरतियो से संगठन और विभाग कर रहा वसूली

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव, डॉ नन्हकू यादव, निजामुद्दीन खां, गोपाल यादव,अरुण कुमार श्रीवास्तव, हरेंद्र विश्वकर्मा, सदानंद यादव,तहसीन अहमद,अदनान खां, रामवचन यादव,राम औतार विश्वकर्मा, सदानंद कन्नौजिया, अमित ठाकुर,दिनेश यादव, रामलाल प्रजापति,रविशेखर विश्वकर्मा,अक्षय यादव,,कृष्णानन्द यादव, दिनेश कुमार, वंशबहादुरकुशवाहा, राजेश यादव,मुन्नन यादव, आत्मा यादव,विजय शंकर यादव,दारा यादव, रामाशीष यादव,पांचू यादव, हरवंश यादव, नरसिंह यादव,द्वारिका यादव, आजाद राय,विशाल मद्धेशिया,भरत यादव, भगवान यादव,सुभाष यादव,विंध्याचल यादव,तिलक प्रधान, राजीव यादवआदि उपस्थित थे । संचालन शिवप्रसन्न यादव ने किया ।