गाजीपुर-समाजवादी पार्टी अपने 25 वर्षों का इतिहास कायम रखेगी-ओपी सिंह

गाजीपुर- 13 जून 2021 को समाजवादी पार्टी गाजीपुर की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई ।
इस बैठक में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा चलाए जा रहे मतदाता सूची में नाम बढ़ाने, काटने एवं संशोधन के कार्यक्रम पर विस्तृत रूप से चर्चा करने के साथ साथ कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारी निभाने का निर्देश दिया गया ‌।
इसके साथ साथ इस बैठक में पार्टी के जिला पंचायत पद के प्रत्याशी कुसुमलता यादव को विजयी बनाने की रणनीति पर भी चर्चा की गई ।इस बैठक में बहादुर गंज के नगर अध्यक्ष अख्तर हुसैन के नेतृत्व में बसपा के बहादुर गंज के नगर अध्यक्ष फिरोज खां के साथ बब्लू खां,फैजान अहमद,आरिफ खान,सनाउल्ला खां,उमेश जायसवाल और राजू खां ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया । जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए बधाई दी ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के कार्यक्रम में सक्रिय भूमिका निभाने की अपील करते हुए कहा कि यह संगठन का महत्वपूर्ण काम है ,इस काम में कोताही कत्त ई बर्दाश्त नहीं की जायेगी । उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश जी का सख्त निर्देश है कि पार्टी के सभी जिम्मेदार नेताओं एवं पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को गंभीरता से इस काम में लगाया जाय और 15दिन के अंदर हमें रिपोर्ट प्रस्तुत किया जाय । उन्होंने सांगठनिक कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि संगठन की अधूरी पड़ी इकाईयों को जल्द से जल्द पूरा किया जाय । उन्होंने कहा कि आपकी कोताही और लापरवाही की कीमत पार्टी नहीं चुकायेगी, उन्होंने कार्यकर्ताओं को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी लापरवाही की कीमत चुकाने के लिए आप तैयार रहें ।
उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री मा. ओमप्रकाश सिंह ने समाजवादियों के बुलंद इतिहास का जिक्र करते हुए कहा कि समाजवादियों का इतिहास त्याग और बलिदान का रहा है । गरीबों की मदद एवं उनके सम्मान , लोकतंत्र एवं धर्म निरपेक्षता की रक्षा किसी कीमत पर किया जायेगा।
सत्ता को ठुकराने का काम समाजवादियों ने किया है । त्याग और बलिदान की प्रतिमुर्ति डॉ लोहिया और जयप्रकाश जी हमारे आदर्श हैं । उन्होंने अनुशासन पर जोर देते हुए कहा कि अनुशासन में रहकर बड़ी से बड़ी मंजिल पायी जा सकती है । उन्होंने जिला पंचायत चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अपने 25 वर्षों का इतिहास कायम रखते हुए जिलापंचायत अध्यक्ष का चुनाव हर कीमत पर जीतेगी । हम किसी भी कीमत पर जिला पंचायत की कुर्सी पर साम्प्रदायिक एवं पूंजीवादी ताकतों को बैठने नहीं देंगे ।
इस बैठक में मुख्य रूप से विधायक डॉ वीरेंद्र यादव, विधायक सुभाष पासी ,पूर्व विधान परिषद सदस्य विजय यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ,पूर्व विधायक कालीचरण राजभर ,पूर्व विधायक विजय कुमार, राजेश राय उर्फ पप्पू राय,हैदर अली टाइगर, सुदर्शन यादव ,डॉक्टर नन्हकू यादव, पूर्व प्रमुख विजय यादव, मुन्नन यादव ,मुकेश यादव ,अरुण कुमार श्रीवास्तव , दिनेश यादव, आमिर अली,आशा यादव ,विभा पटेल, तहसीन अहमद, भानु यादव ,अनिल यादव, कमलेश यादव, अनिल यादव, हरिनारायण यादव ,अहमर जमाल ,संजय सिंह, प्रदीप राजभर ,रणजीत यादव, आशूं दुबे , आमिर अली ,अतीक अहमद राईनी,अमित सिंह लालू, अमित ठाकुर, विजय शंकर चौरसिया ,चंद्रिका यादव, देवचंद आजाद, गरीब राम, रामलाल प्रजापति, दयाशंकर यादव , रीता विश्वकर्मा,आदि उपस्थित थे । इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Also Read:  करण्डा के कटान पीडित पंहुचे डीएम दरबर