गाजीपुर-सोता रहा परिवार, चोर घर साफ कर गये

गाजीपुर-दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर पाहि गांव में बीती रात चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर छह बक्सों सहित उसमें रखा करीब 5 लाख के जेवरात सहित 2 लाख नकदी उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सुल्लानपुर गांव निवासी कमलेश यादव का परिवार रोज की तरह रविवार की रात भी खाना खाने के बाद सो गया। कमलेश पत्नी के साथ कमरा में जबकि परिवार के कुछ सदस्य बाहर सोए थे। रात में किसी समय चोर घर में दाखिल हो गए। जिस कमरा में कमलेश सोए थे, चोर उसकी कुंडी बाहर से बंद कर दिये।इसके बार तीन कमरा में जेवरात, नकदी सहित अन्य सामान रखा छह बक्सा लेकर मकान के मुख्य दरवाजा से निकल गए। करीब पौने दो बजे जब कमलेश कमरा से बाहर निकलना चाहे तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद था। उन्हें आवाज लगाया तो बाहर सोए परिजनों ने दरवाजा खोला। लोगों ने देखा कि तीन कमरा के साथ ही मुख्य दरवाजा खुला था। कमरा में रखे बक्से गायब थे। शोर मचाते हुए परिजन इधर-उधर चोरों की तलाश करने लगे। पास-पड़ोस के लोग भी घर से बाहर निकल गए। घर से लगभग सात सौ मीटर की दूरी पर बाजरा के खेत टूटे बक्से मिले।

Also Read:  माननीय और चेयरमैन की जंग मे, विजय यादव को रिकवरी नोटिस

पीड़ित ने बताया कि चोर बक्सों में रखा करीब 5 लाख का सोने-चांदी के जेवरात के साथ दो लाख नकदी लेकर चम्पत हो गए। रात में ही पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से बातचीत करते हुए जांच-पड़ताल की। परिजन आशंका व्यक्त कर थे कि छत के सीढ़ी का दरवाजा खुला था, शायद चोर उसे रास्ते से अंदर दाखिल हुए थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि तहरीर मिली है। जल्द ही चोरों का गिरफ्तार कर मामले की पर्दाफाश कर दिया जाएगा

Also Read:  गाजीपुर-स्वयं सेवक संघ ने किया अन्न संग्रह