गाजीपुर-हमे मजबूती से आमजन से जुडना है-पुर्व विधायक

0
311

गाज़ीपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील राम की अध्यक्षता में कांग्रेस कमेटी के सिटी रेलवे स्टेशन कार्यालय पर मासिक बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान नव नियुक्त प्रदेश सचिव डॉ. जनक कुशवाहा का स्वागत भी किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कांग्रेस की नीतियों के साथ, त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में गाज़ीपुर की सभी सीटों पर अपना दम दिखाने की भी बात की।

आज बुधवार को दिन में जिला कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में जिले के सभी ब्लॉक के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की मौजूदगी में पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील राम ने मीटिंग में विशेष बल देते हुए कहा कि कांग्रेस की नीतियों और शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देशों को साझा किया और, कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की जनविरोधी नीतियों को घर-घर जाकर आमजन तक पहुंचाने की अपील की और कहा कि लोग इस सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान हैं, इस बार पंचायत चुनाव में हम हर सीट पर चुनाव लड़ेंगे और लोगो के बीच जाकर कांग्रेस की जन सहयोगी नीतियों के बल पर हर सम्भव प्रयास कर जीत भी हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों से होकर विधानसभा चुनावो का रास्ता गुजरता है, जो हमारा आगामी लक्ष्य भी है जिसमें हम लोग हर स्तर पर अपने समर्थित प्रत्याशियों की मदद करेंगे।

मासिक बैठक में 2022 के चुनाव की रणनीति पर चर्चा करते हुए पूर्व विधायक श्री अमिताभ अनिल दुबे ने कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मजबूती से हर सीट पर दावेदारी सुनिश्चित हो और ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी से सीधे तौर पर जोड़ा जाए, जिससे कांग्रेस पार्टी बूथ स्तर पर मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा की किसान विरोधी नीतियों और जनविरोधी तमाम नीतियों के चलते लोग विकल्प के रूप में कांग्रेस की तरफ आस भरी निगाहों से देख रहे हैं और हमें मजबूती से आम जन से जुड़ना है ताकि 2022 में कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सके। पूर्व प्रदेश सचिव रविकांत ने कहा हम सारी सीटों पर मजबूती के साथ उतरेंगे तथा तथा जरूरत के अनुसार प्रदेश के नेता भी चुनाव अभियान में साथ देंगे , हमें 2022 के चुनाव के लिए एक मजबूत जमीन बनाना है जो त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के रास्ते से बन पाएगा बीजेपी से जनता ऊब चुकी है वह इसे सबक सिखाना चाहती है ऐसे में हमें जनता की अगुवाई करने का मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहिए ।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी जनक कुशवाहा के प्रदेश सचिव बनाए जाने पर अभिनंदन और स्वागत भी हुआ । इस अवसर पर बैठक में प्रमुख रूप से शहर अध्यक्ष सुनील साहू , पीसीसी सदस्य आनंद राय, पंकज दुबे, चंद्रिका सिंह, राजीव सिंह, अजय कुमार श्रीवास्तव, राजेश कुमार गुप्ता ,राघवेंद्र जी ,सतीश उपाध्याय, बटुक नारायण मिश्रा, हरिओम सिंह ,जफर उल्लाह अंसारी ,शबीबुल हसन, चंमभ्भित राम,आशुतोष गुप्ता, माधव कृष्ण ,रोहित खरवार ,ओम प्रकाश पांडे, रूद्रेश निगम ,दिव्यांशु पांडे, अनुराग पांडे, राजेश उपाध्याय, पप्पू निषाद, महबूब निशा, इंद्रजीत चौधरी, नसीम अख्तर, देव नारायण सिंह, अजय दुबे, शशि भूषण राय, कैलाशपति कुशवाहा ,ओमप्रकाश राजभर ,जितेंद्र बिंद ,विद्याधर, सती राम सिंह, अमरनाथ यादव ,राज कुमार ,सरोज ,रवि प्रसा कनौजिया ,मुसाफिर बिंद, दिग्विजय ,धर्मेंद्र चौहान, युगल किशोर सिंह, डॉ सुमेर सिंह कुशवाहा ,बृजेश कुमार, ओम प्रकाश पासवान, विभूति राम, मोहन चौहान महेश राम सीताराम राय वीरेंद्र राय अवधेशभारती, आदि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave a Reply