गाजीपुर-25 हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ मे घायल व सहयोगी के साथ गिरफ्तार


गाजीपुर – जनपद पुलिस को अपराध के रोकथाम में मिली बड़ी सफलता, 25000 का इनामिया व शातिर, लूट में वांछित अपराधी अपने एक अन्य सहयोगी के साथ पुलिस मुठभेड़ में घायल व गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए चेकिंग हेतु दिए गए आदेशों /निर्देशों के क्रम में आज दिनांक16/08/2022 को जनपद में सघन चेकिंग हेतु दिए गए आदेशों/ निर्देशों के क्रम में, समय करीब 10.30 बजे थानाध्यक्ष खानपुर द्वारा मय हमराही के साथ बैरिकेटिंग लगाकर बिहारी डगरा के पास चेकिंग की जा रही थी। कि दो व्यक्ति नीले रंग की टीवीएस स्पोर्ट बाइक सवार आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख कर उचौरी की तरफ भागने का प्रयास किया, थाना प्रभारी खानपुर द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए दोनों बदमाशों का पीछा किया गया जवाबी कार्यवाही में स्क्वाड टीम/SO सादात सूचना पर मखदुमपुर से उन बदमाशों का पीछा करते हुए घेराबंदी का प्रयास किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया, पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सूरज कुशवाहा उर्फ कृष्ण कुमार उर्फ सूर्या उर्फ गोलू सिंह पुत्र नारद सिंह निवासी महुआरी थाना मुफस्सिल बक्सर बिहार को पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गया। जिसके पास से एक पिस्टल 32 बोर 3 खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुए तथा एक अन्य उसका साथी को मौके से भागते समय पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे बदमाश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । प्रकरण के संबंध में थाना गहमर क्षेत्र अंतर्गत में हुई लूट की घटना एवं थाना सादात में हुई लूट की घटना की संलिप्तता पाई गई है।
आपराधिक इतिहास
सूरज कुशवाहा पूर्व कृष्ण कुमार कुशवाहा उर्फ सूर्या उर्फ गोलू सिंह पुत्र नारद सिंह निवासी महुआरी थाना मुफस्सिल बक्सर बिहार।
1- मु0अ0सं0 252/2020 धारा (1-b)a/26/35 आर्म्स एक्ट थाना मुफस्सिल जनपद बिहार।
2-मु0अ0सं0 209/2022 धारा 394/397/411/34 भादवि थाना गहमर जनपद गाजीपुर।
2- मोहित वर्मा उर्फ विक्की लाला पुत्र आत्मा वर्मा उर्फ संजय निवासी इंदिरा कोपागंज थाना मऊ।*
मु0अ0सं0 162 /22 धारा 392 IPC लक्ष्मी नगर इंदारा थाना कोपागंज जनपद मऊ।
बरामदगी
एक बैग बरामद हुआ जिसमें सादात लूट की मोबाइल तथा गहमर में हुई लूट की घटना से संबंधित पासबुक स्वेप मशीन, चेक बुक आदि बरामद हुए हैं घायल बदमाश के पास से लूट के ₹25000 नगद के साथ 02 अदद पिस्टल व खोखा व जिंदा कारतूस बरामद हुए।

Play Store से हमारा एप्प डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें Find us on Play Store