जमीन पर अबैध कब्जा , क्या सपाईयो के खुन मे है ?

image

लखनऊ- गाजीपुर हो या गाजियाबाद , वलियाँ हो या बरेली , सामवादी पार्टी की जब-जब उत्तर प्रदेश मे सरकार आती है तो गरीबो,कमजोरो की जबरन जमीन कब्जा ने की सपाईयो मे होड लग जाती है। नेता , कार्यकर्ता , मंत्री ,विधायक सभी इस नेक काम लगजाते है।
यह ताजा वाक्या है लखनऊ  के बाहुवली सापाई नेता अरूण कुमार शुक्ला उर्फ अन्ना का है। लखनऊ के मडियांव मे वैदिक गार्डन नाम का मैरिज हाल अन्ना जी का है और ठीक उसके पीछे मौलवी गंज के मदीना मेंन्सन निवासी सैफुद्दीन का कोल्ड स्टोर है। सैफुद्दीन का आरोप है कि कल अन्न अपनी पत्नी कंचन सहित 10 असलहा धारीयो संग साम 5 बजे पहुचे । वैदिक गार्डन की पीछे की दीवाल तोड कर उसमे गेट लगवाने लगे तथा उनके साथ आये लोगों ने कोल्ड स्टोर की छत तोडने लगे। कोल्ड स्टोर के कर्मचारीयो ने जब रोका तो उन्हे मार- पीट कर भगा दिया गया।
कोल्ड स्टोर के मालिक सैफुद्दीन ने जब रोका तो उसे भी गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दी गयी। धबराये सैफुद्दीन ने मडियांव पुलिस को फोन किया। पुलिस के पहुंचे से पहले ही अन्ना ,असहलाधारीयों संग जा चूके थे। मौके पर अन्ना की पत्नी कंचन मौजूद हो कर निर्माण कार्य करा रही थी। पुलिस ने निर्माण कार्य रूक वा दिया।