जौनपुर-एकाउंटेंट के पत्नी की संदिग्ध मौत

जौनपुर-सहायक लेखाकार के पत्नी की बदमाशों ने हत्या कर दी। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास शुक्रवार की सुबह अर्ध नग्न लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।महिला के सिर पर बड़े पत्थर से वार किया गया था, उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी। उसके शव को देख कर लग रहा था की उसका गला भी दबाया गया है। शरीर पर मौजूद कपड़े पूरी तरह से फटे हुए थे ,ऐसे में गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका लोगों के द्वारा जताई जा रही है। शव मिलने की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जौनपुर- वाराणसी मार्ग पर मातापुर के पास चक्का जाम कर दिया।डेढ़ घंटे तक चले चक्का जाम के दौरान लोग हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करते रहे। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने भरोसा दिया कि 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तब कहीं जाकर लोगों ने पोस्टमार्टम के लिए शव को पुलिस के हवाले किया।

Also Read:  गाजीपुर-बाग की रखवाली कर रहे अधेड़ की हत्या-गाजीपुर टुड़े

प्राप्त जानकारी के अनुसार लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सहायक लेखाकार की पत्नी गुरुवार की देर शाम शौच के लिए घर से खेत की तरफ गई थी लगभग 2 घंटे बाद भी जब वह वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से ग्रसित होकर टार्च लेकर गांव के लोगों के साथ खोजने के लिए घर से निकल पड़े। काफी खोजबीन की गई लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चल पाया।

Also Read:  गाजीपुर-लापता अधेड़ का मिला शव

शुक्रवार की सुबह गांव के किसी व्यक्ति ने जफराबाद क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे घनी झाड़ियों में महिला का शव देख उसने गांव वालों को सूचना दी। लाश मिलने की सूचना पर पूरा गांव घटनास्थल पर इकट्ठा हो गया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी लाइन बाजार योगेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। लाश को देखा गया तो उसकी जीभ बाहर निकली थी, सिर पर भारी पत्थर से प्रहार किया गया था और शरीर के ऊपरी हिस्से का कपड़ा फटा हुआ था। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे ,थाना प्रभारी लाइन बाजार,डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम भी घटना के खुलासे के लिए जाँच पड़ताल किया। एएसपी संजय कुमार के अनुसार गैंगरेप बारे मे कहना अभी जल्दबाजी होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।दो संदिग्ध लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Also Read:  गाजीपुर-दो बाइकों की आमने-सामने की भयंकर टक्कर ,मालिक खैर करे